कंगना रनौत के निशाने पर आईं करीना कपूर, सालों पुराना वीडियो शेयर कर कहा 'अपने आइडल ध्यान से चुनें...'

By Arunima July 24, 2020, 8:27 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। इस बीच कंगना रनौत नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रही हैं। उन्होंने करण जौहर, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अन्य सेलेब्स पर जमकर निशाना साधा है। इसी सिलसिले में अब उन्होंने करीना कपूर खान को अपना शिकार बनाया है। कंगना रनौत ने करीना कपूर खान की सालों पुरानी एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें एक पत्रकार बेबो से मंगल ग्रह के बारे में बात करता दिख रहा है। 

करीना पत्रकार की बात सुनकर चौंक जाती हैं और कहती हैं उन्हें ट्रांसलेटर की जरूरत पड़ेगी। इस वीडियो के साथ सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी लगा हुआ है, जिसमें वो अपने घर में रखे टेलीस्कोप के बारे में बात करते दिख रहे हैं और बता रहे हैं कि इसके माध्यम से वो अंतरिक्ष में मौजूद ग्रहों को देखते हैं। कंगना रनौत ने इन दोनों वीडियोज को शेयर करते हुए फैंस से कहा है कि वो अपने हीरोज/आइडल ध्यान से चुनें। अब कंगना ने करीना कपूर के आईक्यू का मजाक उड़ाया है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस से उससे जुड़ी हर चीज से प्यार था। वो स्पेस में जाना भी चाहते थे। अपने इसी प्यार के चलते सुशांत ने एक बेहतरीन टेलिस्कोप खरीदा था, जिससे वे ग्रहों, सितारों और ब्रह्मांड में होने वाली चीजों को देखा करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने नासा से स्पेस में जाने की ट्रेनिंग भी ली थी। 

गौरतलब है कि हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से कॉल पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसे उनके लिए सहन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

Related Story