शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट में लॉक होना चाहती हैं करीना !

By Aditi April 15, 2020, 11:21 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड स्टार्स अपने जवाब से कभी अपने फैन्स को शॉक्ड कर देते हैं तो कभी बहुत ज्यादा सरप्राइज। कभी स्टार्स किसी सवाल पर गुस्सा हो जाते हैं तो कभी किसी पर्सनल सवाल पर भी खुलकर जवाब देते नज़र आते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। लॉकडाउन में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक चैट शो इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बेबो अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और अपने हसबैंड सैफ अली खान से जुड़े एक सवाल पर काफी मजाकिया अंदाज में जवाब देती नज़र आ रही हैं ।

इस इंटरव्यू में करीना से पूछा गया कि वो क्या करेंगी अगर वो किसी लिफ्ट में एक साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ फंस जाएं तो। सवाल पूछना ही था और करीना का जवाब मानो तैयार ही था। करीना ने इस सवाल पर इतना चौंकाने वाला जवाब दिया जिसे सुन फैन्स को भी मजा आ गया।  

करीना ने मजाकिया अंदाज में जवाब को फिल्म 'रंगून' से जोड़ते हुए कहा कि फिल्म 'रंगून' में सैफ और शाहिद ने एक साथ काम भी किया है। और मुझे इस बात का अफसोस है कि आखिर मैं क्यों उस फिल्म की ऐक्ट्रेस नहीं थी। बता दें कि 2007 में शाहिद कपूर और करीना कपूर के लंबे रिश्ते का अंत हो गया था, लेकिन इसके बाद भी दोनों इम्तियाज अली की फिल्म 'जव वी मेट' में काम करते रहे थे। इसी दौरान करीना की नजदीकियां सैफ अली खान से बढ़ गई थी, और उसके बाद से ही शाहिद कपूर और करीना कपूर में अब तक बात नहीं हुई। 

हालांकि शाहिद कपूर और सैफ अली खान ने एक साथ 'रंगून' में काम किया था। खुद करीना ने 'उड़ता पंजाब' में शाहिद के साथ काम किया और फिल्म के प्रमोशन में दोनों साथ आए थे। फिलहाल करीना और शाहिद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। दोनों ने शादी भी कर ली है। 

करीना कपूर ने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से शादी की जिनसे उनका एक बच्चा भी है जिसका नाम तैमूर अली खान है। तैमूर अभी काफी छोटे है, लेकिन उनकी फैन फ्लोइंग काफी तगड़ी है। 

वहीं, शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली है शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जेन हैं।

Related Story