VIDE0: कांधे पर बैग लटकाकर मम्मी करीना के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तैमूर

By Aditi Feb. 20, 2020, 9:17 a.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड् तैमूर अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर इतनी सी उम्र में ही स्टारडम हासिल कर चुका है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीती शाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi) मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। तैमूर को इस बार एयरपोर्ट पर नए और अलग अंदाज में देखा।

इस दौरान लाइट ब्लू डेनिम जींस के साथ तैमूर (Taimur) ने ग्रीन चेक शर्ट पहनी थी। इसे बकायदा इनशर्ट भी किया गया था। इस क्लीन लुक के साथ तैमूर के पैरों में ब्लैक स्पोर्ट्स शूज नजर आए अपनी गाड़ी से निकले। गाड़ी से निकलने पर तैमूर अपने कांधे पर अपना स्टाइलिश ग्रीन ऐंड ब्लैक बैग टांगते हुए नजर आए। छोटे मिया का ये लुक देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। वैसे अब तैमूर बड़े हो रहे हैं और अपना छोटे छोटे काम वो खुद ही करते हैं। 

मम्मी करीना की बात करें तो उन्होंने रिप्ड जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। रिप्ड जींस और ब्लैक टॉप के साथ करीना ने ब्लू डेनिम जैकेट पहनी थी, जिस पर ऐप्लीके वर्क था। यह वर्क उसे सुपर कूल लुक दे रहा था। इस स्टाइलिश लुक को फाइनल टच देते हुए करीना ने हील्स पहनी और साथ में लाइट ब्लू फ्रेम का काला चश्मा लगाया। उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था।  

एक इंटरव्यू में पाप सैफ  (Saif) ने लाड़ले तैमूर (Taimur) के बारे में भी बात की। उन्होंने मजाक करते हुए बताया कि करीना (Kareena) ने तैमूर  (Taimur)  को थोड़ा बिगाड़ दिया है, क्योंकि वे उनका पहला बच्चा है। सैफ ने ये भी बताया कि तैमूर अब घर पर सबको बुली करते हैं।

 एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि हाल ही में किसी ने पहली बार तैमूर को किसी बात के लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। सैफ ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि वो ये सब कहा से सीखता है। इतना सुनकर सभी हंसने लगे।

Related Story