Kareena Kapoor ने Sara Ali Khan को दी थी ये सलाह, "अपने पहले हीरो को कभी डेट मत करना"

By Arunima June 18, 2020, 7:58 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा को पहली फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया था। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को कास्ट किया गया था। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को काफी पंसद आईं थी। वहीं रिलीज से पहले दोनों स्टार की लिंकअप की खबरें काफी चर्चा में थी। 

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस दौरान करीना कपूर से सवाल पूछा गया कि 'आप सारा अली खान को क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहेंगी।'  इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "अपने पहले हीरो को डेट मत करना।" करीना कपूर इतना कहते ही जोर से हंसने लगती हैं। 

सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत  के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। करीना कपूर ने इशारों-इशारों में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये बातें कही थीं। करीना कपूर ने ये बातें 'स्टैरी नाइट 2' शो में कही थीं। करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर कड़ा रिएक्शन दे रहे हैं।

 बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत रविवार को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह सिर्फ 34 साल के थे।  वहीं करीना कपूर  के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। 

आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी।  

Related Story