38 साल के हुए बिपाशा के पति करण, एक्ट्रेस से की थी तीसरी शादी

By Aditi Feb. 23, 2020, 8:54 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 23 जनवरी 1982 को दिल्ली में करण सिंह ग्रोवर का जन्म हुआ था। इस खास दिन को करण अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा (Bipasha) संग मालदीव में सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

रात 12 बजे बिपाशा (Bipasha) ने करण  (Karan) का शानदार बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday celebrate) किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमे करण अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं। 

करण के बर्थडे पर हम आपको इनकी और बिपाशा (Bipasha) की लव-स्टोरी का खुलासा करेंगे और इनका वेडिंग अलबम दिखाएंगे।  करण  (Karan) फिल्मों में आने से पहले करण टीवी एक्टर और मॉडल रहे चूके हैं। उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया (MTV India) पर एकता कपूर के 'कितनी मस्त है ज़िंदगी' से की थी।

जिसके बाद वह स्टार वन पर दिल मिल गए शो में नजर आए। इस शो में डा अरमान मल्लिक का रोल निभ रहे थे। इस टीवी शो से करण सिंह ग्रोवर  (Karan Singh Grover) को दर्शकों के बीच पहचान मिली थी। करण (Karan) छोटे थे तब उनका परिवार सऊदी अरब चला गया और वह बारह साल तक वहीं रहे। उनका बचपन और स्कूली शिक्षा दम्मम, सऊदी अरब में बीता। 2000 में भारत आने के बाद करण ने टीवी में अपनी किस्तम आजमाई। 

साल 2014 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। टीवी  में एक्टिंग करने के बाद करण (Karan) को एक फिल्म ऑफर हुई। ये फिल्म थी "अलोन"। इस मूवी के दौरान एक्ट्रेस बिपाशा (Bipasha) और करण  (Karan) की मुलाकात हुईं थी। रील लाइफ के साथ साथ करण रिलय लाइफ में ही बिपाशा के प्यार में पड़ गए थे। इस कपल ने 2 साल तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल साल 2016  में शादी रचाई। 

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा  (Bipasha) जब प्यार में पड़े उस वक्त करण शादी शुदा थे वहीं बिपाशा हरमन बावेजा को डेट कर रही थीं। करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद ही वो बिपाशा को दिल दे बैठे। वहीं बिपाशा ने भी करण सिंह ग्रोवर की खातिर हरमन बावेजा का साथ छोड़ दिया।

बिपाशा (Bipasha) ने बंगाली रीति रिवाज से करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। दूल्हा बने करण ढोल नगाड़ों के साथ शादी के मंडप में पहुंचे थे। करण की तीसरी तो बिपाशा की यह पहली शादी थी। करण और बिपाशा की शादी को मंकी मैरिज का नाम दिया गया । इसकी वजह ये थी कि बिपाशा करण को मंकी नाम से बुलाती है। 

बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई थी और बिपाशा बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। शादी के बाद उसी होटल में बिपाशा और करण की रिसेपश्न पार्टी भी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के खान्स से लेकर कपूर्स तक और साथ ही दुल्हा दुल्हन के कई करीबी मेहमान पहुंचे। करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी। सिंह ग्रोवर बिपाशा करण इन दिनों बेहद हैपिली मैरिड जी रहे हैं।

 

Related Story