करण के बच्चों को पसंद नहीं उनके ड्रेसेस, यश ने कहा- सिम्पल कपड़े‌

By Aditi April 2, 2020, 3:59 p.m. 1k

जैसा कि हम सब जानते है कि देश में कोरोना वायरस की वजह से हर कोई खौफ में है। हर किसी को इस बात का डर है कि ये वायरस कभी भी कहीं भी फैल सकता है। ऐसे में सभी बॉलिवुड सेलेब्स भी घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में है। करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के साथ कोरोना टाइम स्पेंड कर रहे और आए दिन अपने बच्चों के साथ एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर कर रहे हैं। 

करण जौहर हमेशा अपनी फिल्मों और उनके सेंस ऑफ स्टाइल के कारण चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि अब वह एक क्यूट रीजन से चर्चा में हैं। हाल में करण जौहर ने अपने बेटे और बेटी के साथ इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कि है जिसमें करन अपने बच्चे यश और रूही से अपने closet के कपडों के बारे में पूछते दिख रहे है।

सबसे पहले करण रूही से पूछते है। ये क्या है रुही ? रूही कहती है -यह लड़कियों का कपड़ा है,रूही के हाथ में उनकी एक रेड कलर कि चमचमाती हुई कोट है जिसे करण ने फिल्म फेयर अवार्ड्स में पहना था। रूही के इस जवाब को सुन कर करण को भी बहुत हसीं आती है। फिर जब वो यही सवाल यश से करते है तो वो भी ज़ोर-ज़ोर से हसने लगता है। जिस पर करण कहते है, पापा के कपडों पर हस रहे हो।ओह गॉड लगता है मुझे अपने फैशन कलेक्शन को चेंज करना पड़ेगा। साथ ही करण ने कैप्शन में लिखा है कि "Bachhe mann ke sacche has a new meaning in my sartorial choices । 

कुछ दिन पहले भी करण ने अपने closet से जुड़ी कुछ और भी वीडियोज़ शेयर कि थी जिसमे वो अपने बच्चो से फैशन के बारे में पूछते दिख रहे. रूही से पूछते है ,क्या आप डैडी के कपड़े पसंद करते हैं? रूही कहती है: "नहीं। तो वही खड़े शैतानी कर रहे यश से  पूछते हैं: कि , डैडी को फिर क्या पहनना चाहिए? यश बोलता है सिम्पल कपड़े"। 

इन वीडियोज़ को देख कर इस बात का अंदाज़ा लगा सकते है कि बच्चों को नही पसंद है अपने डैडी के कपडों का कलेक्शन। हालांकि यह तो सबको पता है बच्चे मन के सच्चे होते हैं। तो अब देखना यह है कि क्या करण जौहर अपने बच्चों की बात मानकर अपना फैशन सेंस चेंज करेंगे या वही रखेंगे। अपको बता दें कि करण जौहर साल 2017 में सोरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों रूही और यश के पिता बने थे।

 

Related Story