ऋषि कपूर के गाने ''मैं शायर तो नहीं'' में नजर आए करण जौहर

By Arunima April 28, 2020, 11:54 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आजकल अपने घर में अपने बच्चों के साथ टाईम स्पेन्ड कर रहे है। इस बीच वो हर रोज अपने बच्चों के टुडल (Toodle) वीडियो शेयर करते रहते है। वीडियोज़ मे उनके बच्चे अक्सर पापा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते है।

वही अब करण ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सबको शॉक कर दिया है। उन्होनें इस वीडियो में फिल्म बॉबी का वीडियो सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं है' शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो में ऐसा ट्विस्ट देखने को मिला जिसनें सबको शॉक कर दिया है। वो ट्विस्ट ये है कि इस गाने में ऋषि कपूर (Rishi kapoor) नज़र नही आ रहे बल्कि उनकी जगह करण जौहर नजर आ रहे हैं। 

अब ऐसा कारनामा करेंगे करण तो लोग तो शॉक होंगे ही। साथ ही वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि 'यह फेस मैपिंग का जादू है।' उन्होंने यह भी बताया कि यह वीडियो फिल्ममेकर संदीप ने उन्हें एक तोहफे के रूप में दिया है। करण ने आगे लिखा कि राज कपूर मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर थे और ऋषि कपूर उनके मनपसंद एक्टर हैं। इस गिफ्ट के लिए मैं संदीप को थैंक्स करता हूं।

वैसे वीडियो कि फेस मैपिंग इतने अच्छे से कि गई है कि इसको देख कर यह कहना मुश्किल होगा कि इसे एडिट किया गया है। यहां तक कि खुद करण जौहर भी अपने आप को ऐसे देखकर हैरान है। वही उन्होंने फैन्स को वीडियो देखकर हंसने की भी इजाजत दी।

इस वीडियो को अपलोड करते ही ये सोशल मीडिया पर आग कि तरह फैल गया, तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ़ कि है। इसमें, काजोल,शिल्पा शेट्टी, अभिषेक बच्चन,ताहिरा, माधुरी दीक्षित सब शामिल है, जिसनें इस वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन दिए। 

वही इनमें ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट में क्लैपिंग और हार्ट इमोजी बनाई है। हालांकि अब तक ऋषि कपूर ने कोई नहीं रिएक्शन नहीं दिया है। उनका रिएक्शन ही मायने रखता है। उम्मीद है वो भी इसको देख कर हसेंगे ही।

बता दें कि "मैं शायर तो नहीं"..." बॉलीवुड का एक एवरग्रीन गाना है। यह ऋषि कपूर की डेब्यू फिल्म 'बॉबी' का गाना है। ये फ़िल्म 1973 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस फिल्म को ऋषि कपूर के पिता राज कपूर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में ऋषि कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया नजर आई थीं।

Related Story