जब करण जौहर ने किया खुलासा, कहा- अक्षय कुमार पर था काजोल का क्रश...

By Arunima April 19, 2020, 6:01 p.m. 1k

फिल्म जगत की और सितारों की कहानियाँ हमेशा ताजा रहती हैं। बॉलीवुड की दोस्ती और दुश्मनी हमेशा याद की जाती है। काफी महीने पहले कपिल शर्मा के शो में एक्ट्रेस काजोल (Kajol)और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) गेस्ट के रुप में पहुंचे थे। बता दें कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

 साथ ही काम में भी दोनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुके हैं। कपिल के शो पर दोनों ने कई सारे दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। करण ने काजोल को लेकर एक रोचक खुलासा किया था। जिसमें करण जौहर ने बताया था कि-एक समय बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बाजीगर एक्ट्रेस काजोल का क्रश हुआ करते थे।

 करण जौहर ने एक समय का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि- ''हिना फिल्म की पार्टी के दौरान मेरी मुलाकात काजोल से हुई थी। काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था और वो पार्टी के दौरान अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं। मैं इसमें उनकी मदद कर रहा था।" 

करण जौहर ने आगे कहा, "मैं और काजोल दोनों मिल कर अक्षय को ढूंढ रहें थे। लेकिन हमें अक्षय कुमार तो नहीं मिले पर हम दोनों की अच्छी दोस्ती जरूर हो गई थी। यहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। हम दोनों ही साउथ मुंबई में रहते थे।''

 करण जौहर ने आगे बताया कि काजोल को कभी उनका बर्थडे याद नहीं रहता। काजोल और करण की दोस्ती को करीब 30 साल हो चुके हैं लेकिन करण ने बताया कि आज भी काजोल या तो उन्हें जन्मदिन से ठीक 1 दिन पहले विश करती हैं या बाद में। इसके के साथ साथ  काजोल ने भी अपने बचपन के कई सारे किस्सा भी शेयर किए थे।

 शो में काजोल ने कहा था कि- 'मेरे पापा मेरा नाम मर्सेडीज रखना चाहते थे। उनका ऐसा सोचना था कि जब कोई आदमी अपनी बेटी के नाम पर कंपनी खोल सकता है तो मैं क्यों अपनी बेटी का नाम मर्सेडीज नहीं रख सकता।' आपको बता दें कि काजोल और करण जौहर ने पहली बार फिल्म 'ये दिल्लगी' में काम किया था। इसके बाद दोनों ने 'कुछ-कुछ होता' है और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में भी काम किया।

Related Story