करण जौहर ने शेयर किया अपना ओल्ड एज वाला अवतार, यश और रूही ने कहा बूढ़ा

By Arunima April 25, 2020, 4:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा 

लॉकडाउन (Lockdown) में कोई अपने काम को मिस कर रहा है, तो कोई अपनी फैमिली को मिस कर रहा है, लेकिन बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) तो लॉकडाउन में अपने सलून को मिस कर रहे हैं। जी हां, वो बात अलग है कि अपने ग्रे हेयर ऑडियंस के साथ शेयर करने में करण जरा भी शर्माए नहीं।

दरअसल, 24 अप्रैल को करण ने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को वीडियो कॉल के जरिए जन्मदिन विश किया। इस वीडियो चैट में करण के बाल काफी ग्रेइश नजर आ रहे हैं और उनका लुक काफी ओल्ड एज वाला लग रहा है, लेकिन करण ने अपने इस लुक पर खुद अपना ही मजाक उड़ाया और वरुण के साथ-साथ ऑडियंस को भी एंटरटेन किया।

इस दौरान करण ने ये भी बताया कि लाकडाउन की वजह से सभी सैलॉन (Salon) बंद है, इसलिए वह अपने बालों को कलर नहीं करा पा रहे हैं। हालांकि वरुण उनका कंपैरिजन बांड विलन से करते हुए नजर आए। हालांकि करण जौहर ने किसी भी फिल्म में कोई भी विलेन का किरदार निभाने में इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

इन सबके बीच करण ने यह भी बताया कि उनके दोनों बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) भी उन्हें बूढ़ा कहते हैं। आपको बता दें हाल ही में करण ने अपने दोनों बच्चों यश और रूही का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बच्चे पापा करण का मजाक बनाते नजर आए थे। वैसे अक्सर ही करण अपने बच्चों की वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनके दोनों बच्चे उनकी खूब टांग खिंचाई करते हैं।

Related Story