करण जौहर के घर में शुरु हुआ इंडियाज गॉट टैलेंट

By Arunima May 9, 2020, 11:07 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी फनी है जिसमें यश (Yash) और रूही (Roohi)  डांस करते नजर आ रहें हैं तो करण जौहर करते है कि वॉव डांसर इंडियाज गॉट टैलेंट। वहीं रुही टेप रिकॉर्डर में गाना बजाती है छोटी से उम्र में लग गया रोग... उसी गाने में रुही काफी अच्छा डांस करने लगती है जो करण को काफी पसंद आता है। दूसरी तरफ य़श डांस करने के लिए तैयार होते दिखाई देते हैं। उसके बाद गाना खत्म हो जाता है। तो करण करते है कि आज का डांस खत्म हुआ। करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही देर में वीडियो में हाजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

लॉकडाउन के चलते करण जौहर अपना सारा समय घर में ही बिता रहे हैं। साथ ही वो इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने यश और रुही का एक वीडियो शेयर किया था  जिसमें बच्चों ने एक तिजोरी को वॉशिंग मशीन समझा लिया था।

बता दें कि एक दिन पहले ही, करण ने एक और वीडियो साझा किया था, जिसमें करण के जुड़वा बच्चे यश और रूही घर में मौजूद बाथरूम की बुराई करते नजर आ रहे थे। वीडियो में दोनों बच्चे बाथरूम में खड़े दिखाई देते हैं जहां एक बहुत बड़ा बाथटब भी दिखाई देता था। रूही उस बाथटब को देखकर कहती है-यूजलेस। जिसके बाद करण भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहते हैं-हां ये सच में यूजलेस है।

Related Story