VIDEO: करण जौहर के बेटे ने बताया अमिताभ बच्चन भगाएंगे कोरोना वायरस

By Aditi March 29, 2020, 2:45 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में डर का महौल पैदा हो रहा हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। इस महामारी से सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी डरे हुए है। ऐसा ही कुछद देखने को मिला करण जौहर के बच्चों में। दरअसल, करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण के बेटे यश बता रहे हैं कि कोरोना वायरस को कौन भगा सकता है।

दरअसल वीडियो में करण यश से बात करते हुए कहते हैं कि ये कोरोना वायरस का वक्त कितना दुखद है। तुम्हें क्या लग सकता है कि इसे कौन दूर कर सकता है, तुमको क्या लगता है कि ये कोरोना वायरस हमारी जिंदगी से कैसे दूर जा सकता है। इस पर यश का जवाब सुनने लायक है। वे बेहद क्यूट तरीके से कहते हैं, 'अमिताभ बच्चन।' अमिताभ बच्चन इसे दूर कर सकते हैं।

इससे पहले करण ने यश का एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो अपनी दादी से बहुत नाराज दिखाई दिए थे। वहीं, रूही मस्ती करती नजर आ रही हैं। असल में यश इसलिए नाराज हो गए हैं क्योंकि दादी उन्हें अपने बालों को छूने नहीं दे रही थी।

 वीडियो में यश कह रहे हैं कि वो मम्मी से बात नहीं करेंगे। इन दिनों करण अपने बच्चों और अपनी मां के साथ पूरा पूरा समय बिता रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस का बॉलीवुड पर भी असर दिख रहा है। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है और इस महीने रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार भी टल गई है। 

Related Story