करण जौहर के बच्चों ने 'आंख मारे' पर किया धमाकेदार डांस, बोले- ऐसे होती है सुबह की शुरुआत

By Arunima May 16, 2020, 5:34 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैल चुका है। भारत में कोरोना वायरस के मरीज 60 हजार से ज्यादा हैं। 17 मई तक फिलहाल देश में लॉकडाउन है। फिल्म इंडस्ट्री को बंद हुए करीब 2 महीने हो चुके हैं।  हर सितारा अपने घर में लॉक डाउन है।

 

 हाल ही में करण जौहर  (Karan Johar) ने अपने दोनों बच्चों यश (Yash) और रूही (Ruhi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों 'आंख मारे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करण जौहर के बच्चों के साथ-साथ उनकी मम्मी हीरो जोहर भी 'आंख मारे' पर थिरकती नजर आ रही हैं। करण जोहर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

करण जौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हमने अपनी सुबह की शुरुआत एक डांस परफॉर्मेंस के साथ की। मुझे डांस फ्लोर पर खींचकर ले जाते हुए देखिये।" वीडियो में नजर आ रहा है कि यश और रूही फुल मस्ती में डांस कर रहे हैं और प्रोड्यूसर उनका वीडियो बनाने में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच यश आते हैं और अपने पापा यानी करण जोहर के टी-शर्ट को खींचने लगते हैं। इतना ही नहीं, वह अपने पापा को खींचकर डांस करवाने के लिए ले जाते हैं। वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।  

 

इन दिनों करण जौहर अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं और अकसर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इससे पहले करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वां बच्चों (यश और रूही) का एक वीडियो पोस्ट किया था। इस मजेदार वीडियो में यश और रूही शावर से खेलते नजर आ रहे थे। पीछे से करण कहते सुनाई दे रहे थे कि यश आप शावर से क्या करोगे। यश कहते नजर आए थे कि मैं इससे आपको धोना चाहता हूं, चलो जल्दी से कपड़े उतारो।

वहीं, जब करण, रूही से पूछते हैं कि तुम यहां शावर में क्या कर रही हो, तो वह कहती हैं कि आप बहुत गंदे हो गए हैं। आपको बता दें कि करण जौहर अकसर अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। पहले उन्होंने क्लोजेट (कपड़े रखने के लिए अलग कमरा) के वीडियो पोस्ट किए, फिर किचन और अब बाथरूम में बनाए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

Related Story