यश और रूही ने नहीं खाने दिया करण जौहर को बर्थडे केक, कहा- मोटे हो जाओगे

By Arunima May 26, 2020, 3:25 p.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। उनके बच्चे यश और रूही उनके इंस्टाग्राम की रौनक बने हुए हैं। करण अक्सर ही यश और रूही का कोई वीडियो रिकॉर्ड करके इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और फैन्स इन वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

 हाल ही में करण जौहर ने अपने 48वें बर्थडे सेलिब्रेशन को लॉकडाउन की वजह से बिना किसी धूमधाम के मनाया। उन्होंने घर पर रहकर बच्चों और मां के साथ बर्थडे केक काटा। करण जौहर ने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो कैंडल को बुझाएं। इसके बाद करण यश-रूही से पूछते हैं क्या मैं ये केक खा सकता हूं? मगर वो दोनों मना करते हैं। यश-रूही कहते हैं अगर वो केक खाएंगे तो मोटे हो जाएंगे। करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो प्लीज उन्हें अपने जन्मदिन का थोड़ा सा केक खाने दें।

वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो कैंडल को बुझाएं। इसके बाद करण यश-रूही से पूछते हैं क्या मैं ये केक खा सकता हूं? मगर वो दोनों मना करते हैं। यश-रूही कहते हैं अगर वो केक खाएंगे तो मोटे हो जाएंगे। करण जौहर अपने बच्चों से कहते हैं कि वो प्लीज उन्हें अपने जन्मदिन का थोड़ा सा केक खाने दें।

 इसके बाद करण जौहर के बच्चे खुद ही केक खाने लगते हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- बर्थडे लव। करण जौहर इन दिनों अपने बच्चों के क्यूट वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर करण जौहर को फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स से भी बधाई मिली थी। 

आपको बता दें कि करण जौहर ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करण ने ट्वीट में लिखा- मेरे दो घरेलू कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लक्षण दिखने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारनटीन रखा गया था। हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम लोगों ने भी टेस्ट करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। 

Related Story