मां बनने के बाद इतनी बदल गई गिन्नी चतरथ, कपिल संग देखने पहुंचीं बागी 3

By Aditi March 6, 2020, 4:51 p.m. 1k

कपिल शर्मा इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इस समय उनका शो द कपिल शर्मा लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। कपिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते पर्सनल लाइफ पर भी पूरा पूरा ध्यान दे रहे हैं। कपिल अपना पूरा टाइम मैनेज करके चलते हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमे कपिल अपनी पत्नी गिन्नी के साथ नजर आ रहे हैं। 

ये कपल टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 देखने पहुंचा था। इस मौके पर कपिल की पत्नी गिन्नी बिलकुल नए अंदाज में नजर आईं। कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ और टाइगर श्रॉफ के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में गिन्नी का न सिर्फ वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है बल्कि उनकी हेयर स्टाइल भी बिलकुल नई है। 

इन तस्वीर में कपिल ने कैप्शन लिखा- मेरे बहुत टैलेंटेड छोटे भाई टाइगर श्रॉफ को ऑल द बेस्ट. टाइगर श्रॉफ और बागी 3 की पूरी कास्ट को कहना चाहूंगा कि पूरी तरह से पैसा वसूल फिल्म है। जाइए और अपने परिवार के साथ देखिए। आपको बता दें कि कपिल ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी। 

गिन्नी से कपिल (Kapil Sharma) की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और उसी वक्त उन्होंने गिन्नी को अपनी मां से मिलवा दिया था, लेकिन किन्हीं वजहों से उस वक्त कपिल और गिन्नी का बात आगे नहीं बढ़ी। बाद में कपिल मुंबई आ गए और अपने करियर में रम गए। कुछ साल पहले जब कपिल अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब गिन्नी ने उन्हें सहारा दिया। आज कपिल अपनी नन्ही बिटिया और वाइफ गिन्नी के साथ बेहद खुश हैं। उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है।

 

Related Story