Kapil Sharma Lohri Celebration: कपिल शर्मा ने मीका सिंह संग मनाया लोहड़ी का जश्न, बेटे त्रिशान को गोद में उठाकर किया डांस

E24

मुंबई। नए साल के शुरू होते ही त्योहारों का दौर भी शुरू हो गया है। बीते दिनों पूरे देश में लोहड़ी और मकर सक्रांति की धूम देखने को मिली। बहुत सितारों की यह साथ में पहली लोहड़ी थी, इसी कड़ी में नाम आता है कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा का। दरअसल कपिल शर्मा के घर पर लोहड़ी बहुत ही धूम धाम से मनाई गई क्यूंकि यह उनके बेटे की पहली लोहड़ी थी।

कपिल शर्मा के घर के लोहड़ी सेलिब्रेशन की वीडियो सिंगर मीका सिंह ने शेयर की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ दोनों बच्चों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। उसके बाद कपिल शर्मा भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और बेटे को गोद में उठा झूमने लगते हैं। लोहड़ी के मौके पर कपिल का घर बहुत खूबसूरती से डेकोरेट किया गया था। पंजाबी फील देने के लिए ढोल का भी इंतजाम था। 

इस वीडियो में मीका सिंह ड्रम सेट प्ले करते नजर आ रहे हैं। मीका सिंह के साथ कपिल शर्मा भी म्यूजिक में अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं ,उन्होंने सिंगर मीका सिंह के साथ जबरदस्त जुगलबंदी की हैं। कपिल के घर लोहड़ी सेलिब्रेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। फैंस को कपिल का यह मस्त अंदाज खूब भा रहा हैं। 

आपको बता दें कि बीते दिनों ही यह बात सामने आई हैं कि कपिल शर्मा की लाइफ के ऊपर बहुत जल्द एक फिल्म भी बनाई जाएगी।कपिल की बायोपिक को लेकर फैंस में गज़ब का उत्साह हैं। कपिल बहुत जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इसका ट्रेलर भी शेयर किया था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

first published:Jan. 15, 2022, 10:37 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .