संजय दत्त से कपिल शर्मा ने पूछा 308 गर्लफ्रेंड्स का सवाल, इस एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

By Arunima Dec. 7, 2019, 11:32 p.m. 1k

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के चलते दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। कपिल Kapil Sharma का शो लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं। कपिल शर्मा Kapil Sharma एक बार फिर विवादों में हैं। दरअसल अपने शो के दौरान उन्होंने एक्टर संजय दत्त Sanjay Dutt से उनकी गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा जोक किया और ये गलत कारणों से वायरल होने लगा। कपिल Kapil Sharma ने संजय  Sanjay Dutt से पूछा था कि आखिर उन्होंने कैसे इतनी लड़कियों को गर्लफ्रेंड्स बनने के लिए राजी किया?

 इस पर संजय  Sanjay Dutt ने कहा कि वे अब भी अपनी गर्लफ्रेंड्स का काउंट रखते हैं। संजय  Sanjay Dutt ने जोक करते हुए कहा था कि उनकी को-स्टार कृति सेनन Kriti Sanon आसानी से उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं क्योंकि वे उनकी पानीपत Panipat में परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए  हैं।

 वॉर एक्टर दीपानिता शर्मा Dipannita Sharma और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल (Kapil Sharma) के इस जोक की जमकर आलोचना की है। उन्होंने इसे एक बेहद असंवेदनशील जोक बताया है। दीपानिता Dipannita Sharma ने ट्वीट किया था - एक एक्टर शो पर अपनी नई रिलीज फिल्म को प्रमोट करने जाता है और अपनी 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात करता है। 

शो के होस्ट और ऑडियन्स हंसते हैं। अगर यही बात किसी महिला ने कही होती तो ? क्या तब भी इसे जोक की तरह लिया जाता ? जेंडर में ये बेसिक भेदभाव हमेशा से गलत रहा है। यही सारे फसाद की जड़ भी है। दीपानिता Dipannita Sharma की इस बात का कई फैंस ने समर्थन किया था।

 एक फैन ने कहा था कि लड़कियों को महज एक संख्या तक सीमित कर दिया है जो बेहद शर्मनाक है। कपिल शर्मा Kapil Sharma को बेहतर सेंस ऑफ ह्यूमर का प्रदर्शन करना चाहिए था।

 हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने दीपानिता  Dipannita Sharma की इस बात पर कपिल Kapil Sharma का समर्थन किया था और इन लोगों ने कहा कि ये जोक वल्गर या असंवेदनशील किसी भी सेंस में नहीं था। 

Related Story