टीवी एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई मौत, ट्रैक्टर से टकराई कार !

By Aditi May 27, 2020, 8:33 p.m. 1k

सारिका-  कन्नड़  टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मेबिना माइकल (Mebiena Michael) का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। 22 साल कि एक्ट्रेस के साथ ये दर्दनाक हादसा तब हुआ जब वो मंगलवार को अपने होमटाउन से मादिकेरी जा रही थी। सूत्रों के मुताबिक मेबिना अपने दोस्तों के साथ अपनी कार से मेदीकेरी जा रही थीं तभी उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। 

आनन-फानन में मेबिना और उनके दोस्तों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जहां मंगलवार को मेबिना ने आखिरी सांस ली और उनके दोस्तों की हालत अभी भी गंभीर है उनका इलाज चल रहा है। वहीं बेंगलुरू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस दुर्घटना की जांच -पड़ताल कर रहे हैं। वहीं मेबिना के यूं अचानक चले जाने से उनके परिवार दोस्तों और पूरे टेलीविजन इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि मेबीना 'प्याते हुदुगिर हल्ली लाइफ' (Pyaate Hudugir Halli Life) से घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं। ये शो हासन के पास बनवासी गांव में आयोजित किया गया था। यह शो उन लड़कियों के बारे में था जो शहर में एक पॉश जीवन जीती हैं। यहां उन्हें सभी तरह की शहरी सुख-सुविधाओं को छोड़ गांव में गुजर-बसर करना होता है। 

वहीं Pyaate Hudugir Halli Life शो के होस्ट अकुल बालाजी मेबिना के निधन से बेहद दुखी हैं। उन्होंने मेबिना कि शोक में अपने ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर कि है, जिसमें वो मेबिना के साथ नज़र आ रहे है। अकुल बालाजी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Pyaate Hudugir Halli Life में अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट और विनर मेबिना के निधन की खबर से शॉक्ड हूं। मेबिना बहुत यंग थी। मैं इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं। उसके और उसके परिवार के साथ मेरी प्रार्थना है’। अकुल बालाजी के पोस्ट पर सभी कमेंट कर मेबिना को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है साथ ही उनके आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है।

 

Related Story