कार हादसे में बुरी तरह से घायल हुई मशहूर एक्ट्रेस, बाल-बाल बची जान

By Arunima July 31, 2020, 5:22 p.m. 1k

साल 2020 अभी तक किसी भी तरीके अच्छा साबित नहीं हुआ है। खास तौर पर बॉलीवुड के लिए। एक के बाद एक कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर मिली है कि कन्नड़ सिनेमा की एक्ट्रेस रोहिणी सिंह (Rohini Singh) का एक्सीडेंट हो गया है । एक्ट्रेस गुरूवार को कार एक्सीडेंट में  बुरी तरफ से जख्मी हो गई हैं। एक्ट्रेस रोहिणी सिंह के साथ साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता जय जगदीश की बेटी अर्पिता भी थीं। कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस रोहिणी सिंह और अर्पिता को कई जगह चोट भी आई है। 

मीडिया रिपोट्स  के अनुसार तो रोहिणी सिंह और अर्पिता गुरूवार को बर्थ डे पार्टी से आ रही थीं। बेंगलुरु के मावल्लीपुरा में उनका अपनी कार से कंट्रोल छूट गया। जिसके बाद कार एक पेड़ से जाकर टकरा गई। इस हादसे में मौके पर मौजूद लोगों ने इन दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

फिलहाल एक्ट्रेस रोहिणी सिंह और अर्पिता की हालत स्थिर है ।  अस्पताल से कुछ दिनों में छुट्टी मिलने के आसार हैं। वहीं रोहिणी सिंह के कार हादसे की खबर का पता चलने के बाद इनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रोहिणी सिंह मशहूर निर्माता-निर्देशक राजेंद्र सिंह बाबू की बेटी और अभिनेता आदित्य की बहन हैं। रोहिणी सिंह ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2011 में की थी। उनके डेब्यू फिल्म कांतिरीवा थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता धुनिया विजय मुख्य भूमिका में थे। फिल्म कांतिरीवा के बाद रोहिणी सिंह कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं। 

Related Story