कोरोना में अपने ही अपार्टमेंट का सिक्योरिटी गार्ड बना ये एक्टर

By Aditi July 15, 2020, 2:36 p.m. 1k

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है। ऐसे में आम लोग और बॉलीवुड स्टार्स गरीब लोगों की मदद कर रहे है। उनकी जरुरतों का सामान उन तकक पहुंचा रहे है। वहीं इस महामारी के बीच मशहूर कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर श्रीनाथ वशिष्ठ का एक अलग रुप देखने को मिला। श्रीनाथ वशिष्ठ लोगों की मदद कर रहे है लेकिन बेहद अलग तरीके से जिसे देख हर कोई हैरान है और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

दरअसरल, श्रीनाथ वशिष्ठ अपने ही अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड बन गए हैं। उन्होंने ये काम करने का फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि उनके अपार्टमेंट का एक सिक्योरिटी गार्ड कोविड -19 का शिकार हो गया है और तीन गार्ड्स को होम क्वारंटीन किया गया है। अश्विनी एम श्रीपाद ने ट्विटर पर एक्टर, डायरेक्टर और डबिंग आर्टिस्ट श्रीनाथ वशिष्ठ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पिछले 10 दिनों से श्रीनाथ बेंग्लुरु में स्थित अपने अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड बन गए हैं। एक सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित और 3 अन्य सिक्योरिटी पर्सनल के होम क्वारंटीन में होने के बाद वो ये काम कर रहे हैं। निवासी बारी-बारी से काम कर रहे हैं।"

इस बारे में श्रीनाथ ने कहा, "मैंने एक कन्नड़ सीरियल में सिक्योरिटी गार्ड की भूमिका निभाई थी। इस बार मैंने असली में किया है। मेरे दिन का काम, अपार्टमेंट में अंदर और बाहर जाने वाले वाहनों पर नजर रखना है। टेम्प्रेचर चेक करना और ये देखना कि सभी ने मास्क पहना हुआ है या नहीं।"

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर संजय दत्त और सुनील शेट्टी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के साथ मिलकर मुंबई के डब्बावालों की मदद करने के लिए आगे आए हैं। सुनील शेट्टी और संजय दत्त डब्बावालों की प्रभावित परिवारों की भोजन मुहैया करवा रहे हैं। दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 किट को खेद और मलवल भेजा गया है। 

Related Story