Kangana Ranaut ने रो-रोकर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की, कहा- जल्द कड़ा कदम लीजिए

By Aditi May 4, 2021, 6:09 p.m. 1k

 कंगना रनौत (Kangana  Ranaut) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया। कंगना अब पूरी तरह से ट्विटर से गायब हैं। अगर आप ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana  Ranaut) सर्च करेंगे तो भी आपको उनका अकाउंट नहीं मिलेगा। ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत (Kangana  Ranaut) ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है । हाल ही में एक्ट्रेस ने बंगाल की तुलना कश्मीर से की थी जिसके बाद से ट्विटर ने ये बड़ा कदम उठाया। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमे कंगना ने भारत सरकार को मैसेज दिया है। इस वीडियो में कंगना रनौत रोते हुए नजर आ रहीं है। 

कंगना इस वीडियो में बोल रहीं हैं कि ‘दोस्तों हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से लगातार डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रहीं हैं। लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं। घरों को जलाया जा रहा है । कोई भी लिबरल कुछ नहीं कह रहा है। बीबीसी वर्ल्ड, टेलीग्राफ, टाइम कोई इंटरनेशनल पेपर इसको कवर नहीं कर रहा है । 

'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या ये इंडिया के खिलाफ कॉस्पिरेसी है। क्या करना चाहते हैं वो हमारे साथ। क्या हिंदू खून इतना सस्ता है? क्यों डर गए हैं देशद्रोहियों से इतना...देशद्रोही देश चलाएंगे क्या? मुझे पता है इंटरनेशनल दबाव है, हम लोग बुरी तरह से फंसे हुए हैं। 

लेकिन इस वक्त पर जब प्रेसिडेंट रूल की जरूरत है... जवाहर लाल नेहरू में 12 बार प्रेसिडेंट रूल लगाया था, इंदिरा गांधी ने 50 बार लगाया था..मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था.. तो हम किससे डर रहे हैं.. इस देश को क्या देशद्रोही चलाएंगे....मासूमों की हत्या होगी और हम सिर्फ धरना देंगे..मैं अपनी सरकार को कहना चाहूंगीं कि जल्द से जल्द कड़ा कदम लीजिए'।

Related Story