लगातार पांचवी बार भी पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट

By Aditi March 31, 2020, 2 p.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं। हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। कनिका अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं। वहा के प्रोफेसर आर. के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी कनिका की हालत स्थिर है बेहतर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। 

हाल ही में कनिका ने मीडिया को बताया था कि वो आईसीयू में नहीं हैं और अपने घर जाकर अपने परिवार से मिलना का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। सोमवार को कनिका ने इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट कर लिखती है कि मैं आशा करती है कि उनका अगला टेस्ट नेगेटिव हो और साथ ही एक quote भी पोस्ट की जिसमें लिखा है कि जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करने के लिए सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है और कैप्शन में लिखती है कि  “Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys।

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। फिर उन्होंने लखनऊ और कानपुर की यात्रा की। दो दिन लखनऊ के होटल ताज में रुकीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुईं। इसी बीच जब उन्हें सर्दी और बुखार हुआ तो जांच के लिए अस्पताल पहुंची, जहां से उनके कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आई। 

लंदन से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट करने की बजाय पार्टियां करने और लोगों से मिलते रहने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कनिका को खूब फटकार लगाई थी। कनिका कपूर ने लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी का हिस्सा बनी थी। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कल्पना टावर पहुंची और उसे सेनेटाइज किया। कनिका कल्पना टावर में ही ठहरी थीं।

Related Story