कनिका ने दिया अपना हेल्‍थ अपडेट, कहा- उम्मीद है कि अगला टेस्ट...

By Aditi March 30, 2020, 1:52 p.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनो कोरोना की जंग लड़ रही हैं। बीते दिनों खबर थी की कनिका का चौथी बार भी कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव पाया गया हैं। लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में उनका इलाज चल रहा हैं। वहीं अब कनिका ने खुद अपनी हेल्थ का अपडेट सोशल मीडिया पर दिया है। 

कनिका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ की जानकारी दी- उन्होंने लिखा- मैं सोने जा रही हूं. सुरक्षित रहिए साथियों. आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। 

कनिका ने आगे लिखा- घर अपने बच्चों के पास जाने के लिए बेकरार हूं। उनकी याद आती है. कनिका ने इसके साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है। जिसमें से लिखा हुआ है- ज़िंदगी हमें समय का सदुपयोग सिखाती है, जबकि समय हमें ज़िंदगी की अहमियत समझाता है। 

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। फिर उन्होंने लखनऊ और कानपुर की यात्रा की। दो दिन लखनऊ के होटल ताज में रुकीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुईं। इसी बीच जब उन्हें सर्दी और बुखार हुआ तो जांच के लिए अस्पताल पहुंची, जहां से उनके कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आई। 

लंदन से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट करने की बजाय पार्टियां करने और लोगों से मिलते रहने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कनिका को खूब फटकार लगाई थी। कनिका कपूर ने लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी का हिस्सा बनी थी। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कल्पना टावर पहुंची और उसे सेनेटाइज किया। कनिका कल्पना टावर में ही ठहरी थीं।

Related Story