तीन बच्चों की हैं मां है सिंगर कनिका, अकेले करती है बच्चों की परवरिश

By Aditi March 22, 2020, 5:20 p.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में है। बीते दिनों एक्ट्रेस लंदन में भारत लौटी थी। इन दिनों सिंगर कनिका लखनऊ के अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर होने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। 

यहीं नहीं उनकी गिरफ्तारी की मांग तक की जा रही है। बहुत कम लोग कनिका कपूर के बारें में जानते है। आइए इस रिपोर्ट में हम आपतो कनिका की लाइफ के बारें में कुछ खास बाते बताएंगे। कनिका का बेबी डॉल सिंगर के नाम से भी जाना जाता है। 

फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' के 'बेबी डॉल' गाने से मशहूर हुईं थी। कनिका का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह लंदन की निवासी हैं। लंदन में वो अपने बच्चों के साथ रहती हैं। जी हां कनिका के तीन बच्चें हैं। आपको बता दें कि 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थीं और इनके तीन बच्चे भी हुए।

लेकिन ये रिश्ता कुछ सालों बाद टूट गया। उन्होंने अपने पति से साल 2012 में तलाक ले लिया। कनिका के दो बेटियां और एक बेटा है जिनका नाम अयाना, समारा और बेटा युवराज है। अक्सर कनिका तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

2012 में तालाक होने के बाद वह दोबारा इंडिया लौटी और अपने सिंगिंग करियर के लिए जी जान लगा दी और उन्होंने जुगनी दी सॉन्ग गाया। जिसके बाद उन्हें खूब फेम मिला और इसके बाद से उन्हें कई ऑफर मिलने लगे। 

आईफा में अपनी सफलता के बाद कनिका कपूर को 2017 में बेस्ट सिंगर के अवार्ड से नवाजा गया था। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके सॉन्ग ‘डा डा दस्से’ के लिए उन्हें ये अवार्ड दिया गया था। 

Related Story