कोरोना की जंग जीतने के बाद इस नई मुसीबत में फंस सकती हैं कनिका कपूर

By Neetu April 9, 2020, 3:46 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  बेबी डॉल' (Bab Doll)फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को हाल ही में लगातार दो कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली है और इसके बाद बॉलीवुड सिंगर को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है। 

इस पीरियड के खत्म होने के बाद कनिका कपूर से लखनऊ पुलिस पूछताछ करेगी। कोरोनावायरस के निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका कपूर के खिलाफ तीन एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी।

इन एफआईआर में से एक लखनऊ चीफ मेडिकल ऑफिसर नरेंद्र कुमार अग्रवाल की शिकायत के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। इसी सिलसिले में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से पुलिस पूछताछ करेगी।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर लखनऊ पुलिस ने खुलासा किया कि उनके खिलाफ दो और एफआईआर हजरतगंज पुलिस स्टेशन और गोमती नगर पुलिस स्टेशन में रजिस्टर्ड की गई है।

गौरतलब है कि कनिका 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंची थीं। उसके बाद कनिका 11 मार्च को लखनऊ आई थीं और उन्होंने लखनऊ, कानपुर समेत कई जगहों पर न सिर्फ पार्टियों में हिस्‍सा लिया था, बल्कि कई नेताओं और अन्‍य हस्तियों से भी मुलाकात की थी।

कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। इनमें कुल मिलाकर 250 से 300 लोग शामिल थे। इस बीच, सूत्रों ने बताया था कि इन पार्टियों में अनेक नेता और अधिकारी भी शामिल हुए थे, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी थे लेकिन बाद में जांच के बाद सबके रिपोर्ट्स निगेटिव आए थे।

आपको बता दें कि पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती रहने के दौरान कनिका कपूर का व्यवहार वहां के कर्मचारियों के लिए ठीक नहीं था। पीजीआई के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने खुद कहा था कि वह स्टाफ के साथ व्यवहार ठीक नहीं रख रही हैं। वीवीआईपी फरमाइश कर रही हैं।

हालांकि डिस्चार्ज होते समय कनिका कपूर ने डाक्टर्स के प्रति आभार जताया। सूत्रों का कहना है कि वार्ड से बाहर जाते समय कनिका ने सभी को थैंक्स कहा। इसके बाद हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया।

Related Story