इलाज के दौरान अस्पताल में नखरे दिखा रही हैं कनिका कपूर !

By Aditi March 22, 2020, 10:22 a.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी दुनिया भर में फैले वायरस कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। बीते दिनों वो लंदन से लौटी थी और कहा जा रहा है उन्होंने एयरपोर्ट पर अपनी चेकिंग नहीं करवाई थी। इतना ही नहीं सिंगर पर अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छुपाने का आरोप है। बीते दिनों कनिका कपूर लखनऊ में पार्टी करती नजर आई थी जिसके बाद उनके कोरोना का खुलासा हुआ। वहीं अब सिंगर का इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा हैं। 

वहीं इसी बीच (SGPGI) के डायरेक्टर आर के धीमन ने एक रिपोर्ट में कनिका के इलाज और उनकी अस्पताल में सभी जरूरी सुविधाएं के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कनिका कपूर इसमें अपना कोई सहयोग नहीं दिखा रही हैं और नखरे कर रही हैं। 

डायरेक्टर ने बताया, 'कनिका कपूर को एक अस्पताल के मुताबिक जितनी भी सुविधाएं दी जा सकती हैं, हम दे रहे हैं। उन्हें एक मरीज के तौर पर हमारा साथ देने की जरूरत है, ना कि एक स्टार की तरह नखरे दिखाने की। हम उन्हें अस्पताल के किचेन से ग्लूटेन फ्री डाइट दे रहे हैं। उन्हें हमारा साथ देना होगा तभी वे ठीक होंगी।

डायरेक्टर ने आगे कहा, 'उन्हें जो सुविधाएं दी गई हैं वो हैं एक आइसोलेटेड कमरा, जिसमें एक टॉयलेट है, मरीज का बेड है और एक टेलीविजन है। उनके कमरे में एसी की हवा दी गई है, जिसका Air Handling Unit (AHU) दूसरे कोरोना वायरस यूनिट से अलग है। उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है, लेकिन उन्हें सबसे पहले एक मरीज की तरह व्यवहार करना शुरू करना होगा।

कनिका कपूर ने लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी में भाग लिया था।कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कल्पना टावर पहुंची और उसे सेनेटाइज किया। कनिका कल्पना टावर में ही ठहरी थीं। 

 

Related Story