सुशांत के पिता के सपोर्ट में आई कंगना, रिया के खिलाफ कराई FIR पर कही ये बात

By Aditi July 29, 2020, 9:33 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले ने अब नया मोड़ सामने आया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज़ करवाई है। एफआईआर में केके सिंह ने रिया पर कई इल्ज़ाम लगाए हैं। सुशांत के पिता ने एफआईआर में ये भी लिखा है कि सुशांत पहले फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना एक्टर था लेकिन रिया जब से जिंदगी में आई उसे फिल्में मिलनी बंद हो गई, वो तनाव में रहने लगा। वहीं अब एक्टर के पिता के इस कदम पर कंगना रनौत ने भी उनका साथ दिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बात कही है । 

 

कंगना रनौत लिखती हैं कि रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थीं। उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था। खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। 

केके सिंह की एफआईआर के अनुसार, सुशांत फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहते थे और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता थे, लेकिन रिया ऐसा नहीं चाहती थीं। उन्होंने एक्टर को धमकी दी कि अगर उनकी बात नहीं मानी तो वह एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को देंगी और कहेंगी कि सुशांत पागल हैं। 

जब सुशांत ने बात नहीं मानी तो रिया सुशांत के घर से कई चीजें जैसे कि कैश, जूलरी, क्रेडिट कार्ड लेकर चली गईं और सुशांत का नंबर भी डिलीट कर दिया। इसके साथ ही केके सिंह ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के पिता केके सिंह को मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। साथ ही सुशांत के डिप्रेशन वाली थ्योरी भी सुशांत के परिवार के गले से नीचे नहीं उतर रही है।

Related Story