फिल्म 'Sita-The Incarnation' में नज़र आएंगी Kangana Ranaut, फिल्म में करेंगी लीड रोल

By Sweety Sept. 14, 2021, 7:26 p.m. 1k

स्वीटी गौर - Kangana Ranaut will be seen in the film 'Sita-The Incarnation', will play the role of Sita -  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इनदिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं । कंगना फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म थलाइवी के लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। एक तरफ जहां एक्ट्रेस के काम की तारीफ की जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना ने अपनी एक और फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Sita-The Incarnation' का एलान कर दिया है। 

दरअसल कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए सभी को बताया है कि वह फिल्म  'Sita-The Incarnation' में सीता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। वहीं  अलौकिक देसाई इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को 5 भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। जिसमें हिंदी , तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल है। 

फिल्मको लेकर एसएस स्टूडियो के निर्माता सलोनी शर्मा ने कहा, "एक महिला के रूप में, मैं हमारे वीएफएक्स मैग्नम ऑपस, 'द अवतार सीता' में सुश्री कंगना रनौत का स्वागत करने में अधिक खुश नहीं हो सकती। कंगना भारतीय महिला की भावना और सार का प्रतीक हैं - निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी... अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाएं।"   मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले भी इस फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया था कि 'सीता' की भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री की उनकी पसंद कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत हैं।

बता दें - कंगना ने अपने काम के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई हैं।  मणिकर्णिका से लेकर थलाइवी, धाकड़ और पंगा जैसी कई फिल्में कर उन्होंने खुद का साबित कर दिया है। कंगना रनौत फिलहाल इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा बिज़ी एक्ट्रेसिस में से एक हैं। कंगना के पास अपकमिंग फिल्म की लाइन लगी हुई है। एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में अभी  धाकड़ और तेजस जैसे धमाकेदार प्रोजेक्ट्स भी मौजूद है। 

Related Story