कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया वजन, अब दो महीने में करेंगी कम

By Aditi March 5, 2020, 2:28 p.m. 1k

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के लिए खूब मेहनत कर रही है। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर बेस्‍ड है। जयललिता के कैरक्‍टर में ढलने के लिए कंगना ने काफी मेहनत की। उन्‍होंने अपना वजन बढ़ाया और हार्मोन पिल्‍स भी ली थीं। उन्‍होंने ऐसा खाना भी खाने की शुरुआत की जो वजन बढ़ाता है। 

'थलाइवी' के लिए वजन बढ़ाने के बाद कंगना को 'धाकड़' के लिए अपना लुक लीन करना है। उनकी टीम ने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें ऐक्‍ट्रेस अपना वजन चेक करती नजर आ रही हैं और उनका वेट 70 किलो से ज्‍यादा है। 

अपनी अगली फिल्‍म के लिए उन्‍हें 20 किलो वजन कम करना है और इसके लिए उनके पास सिर्फ दो महीने का समय है। 'धाकड़' के लिए कंगना को हॉन्‍ग कॉन्‍ग और थाइलैंड के ऐक्‍शन डायरेक्‍टर्स ट्रेनिंग देंगे। निर्देशक रजनीश घई की यह फिल्‍म दिवाली 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म में कंगना (kangana) के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कहा था कि-  मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं ।

 यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा । बता दें जयललिता (jayalalitha) की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में होगी । इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है ।

Related Story