उर्मिला मातोंडकर के तंज पर KANGANA RANAUT का जबरदस्त पलटवार, एक्ट्रेस को बताया सॉफ्ट पॉर्न स्टार

By Aditi Sept. 17, 2020, 9:38 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए जुबानी विवाद को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में कंगना के प्रोडक्शन हाउस पर बीएमसी का बुल्डोजर चलने के बाद ये बवाल और भी ज्यादा बढ गया है। बीएमसी की इस कार्रवाई की भड़ास कंगना ने ट्विटर के जरिए निकाली। इसी बीच पहली बार कंगना ने अपनी चुप्पी तोडते हुए इस पूरे प्रकरण पर दुख जताया। इस दौरान कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के तंज पर भी पलटवार किया और उन्हे सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक कह दिया।

हाल ही में कंगना ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान कंगना ने बेबाकी से अपने विचार रखे। कंगना ने कहा- मुझे खुद पर विश्वास है की मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द गिर्द जो दवाब था, मैं उसके आगे झुकी नही हूं। कंगना ने कहा- जब बीएमसी ने मेरे ऑफिस में तोडफोड की तो मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे साथ रेप हुआ है।उन लोगो को अध्कार नही हैं कि वो मेरी निजी चीजे तोडे। उन्होंने मेरा सोफा, पुराना झूमर, स्पीकर्स सब तहस नहस कर दिया।

वाई श्रेणी की सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल पर भी कंगना ने बात रखी।कंगना ने कहा- मैने ड्रग रैकेट का भंडाफोड किया और मैं डरी हुई थी, इसलिए मैंने केंद्र से सेक्योरिटी की मांग की। मैंने मराठियों के बारे में कुछ नही कहा। पॉलीटिकल पार्टियों ने इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों के साथ हाथ मिला लिया। अगर मुझे सुरक्षा ना मिलती तो मैं भी साधुओं की तरह मार दी जाती।

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) द्वारा दिए गए बयान पर भी कंगना ने पलटवार किया। उर्मिला ने कहा था की इस तरह कंगना बीजेपी का टिकट चाहती हैं। इस तंज पर कंगना ने जवाब दिया और कहा- मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पडेगा। वो खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं।

आपको बता दें उर्मिला ने कंगना पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उर्मिला ने कहा था- कंगना उन्हीं लोगों की बेइज्जती कर रही हैं जिन्होंने उनको इतना प्यार दिया। मुंबईकर होने के नाते मुझे ये सही नहीं लगता। कंगना इस देश के हर नागरिक के लिए गलत उदारहण बन रही हैं। कोई भी मां बाप अपने बच्चों को कंगना की तरह नहीं बनाना चाहेगा जो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती हां। किसी भी सभ्य समाज के लोग ‘क्या उखाड लोगे’ जैसी भाषा बोलना गलत है। 

आपको बता दे इस इंटरव्यू के दौरान कंगना ने फिर मूवी माफिया का मुद्दा उठाया। कंगना ने कहा- मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। खुद की जिंदगी की जिम्मेदारी ली। 2019 में अकेले मूवी माफिया के खिलाफ लड़ी। मीडिया के एक गैंग ने मुझे टारगेट करने की कोशिश की। ये वही गैंग है जिसे सुशांत और सारा का भी ब्रेकअप कराया था।

Related Story