कंगना की बहन रंगोली ने महाराष्ट्र के सीएम पर साधा निशाना, कही ये बात

By Aditi April 9, 2020, 10:58 a.m. 1k

सारीका- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli chandel) अक्सर सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। रंगोली बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो अपने ट्वीट से लोगों पर निशाना साधती रहती है। फिर चाहे वो कोई भी क्यू न हो।  रंगोली उसे जवाब देने मे पीछे नहीं रहती और इन्ही वजहों से वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। 

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में रंगोली ने एक ट्वीट किया है। इस बार उनके निशाने पर कोई सेलिब्रिटी नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) आए। रंगली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा, ‘महाराष्ट्र के सीएम को जरूरत है योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से गंभीर मुद्दों पर सीखने की।’

आपको बता दे कि रंगोली ने ये ट्वीट महाराष्ट्र सीएम को इसलिए किया क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ने से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने होटलों में 10,000 कमरे रिजर्व करके आइसोलेशन वार्ड बनाने का फैसला किया है। यहां तक कि उनके द्वारा 10,000 अस्पताल के कमरे पहले से ही बुक किए जा चुके हैं। 

रंगोली चंदेल को एक वेब पोर्टल के द्वारा ये खबर मिली । फिर क्या रंगोली को एक मौका मिल गया निशाना साधने का। फिर उन्होंने वेब पोर्टल के ट्वीट को रिट्वीट करके महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) पर तंज कसा दिया। अब वो चाहती है कि महाराष्ट्र सीएम भी योगी आदित्यनाथ कि तरह कुछ ऐसा ही करे । रंगली चंदेल का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स जमकर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब रंगोली चंदेल अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हों। इससे पहले भी जब प्रधानमंत्री के रविवार 5 अप्रैल के दिन को रात्रि 9 बजे 9 मिनट के लिए लोगों से अपील के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा ‘एक और नया टास्क’ तापसी का ये ट्वीट कंगना की बहन रंगोली चंदेल को पसंद नहीं आया।

उन्होंने तापसी के इस ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए रिट्वीट किया, ‘बी ग्रेड मिमिक्री एक्टर्स की भी जली, बेकार ही तो हो एक टास्क दे दिया। तो सूज गई’ जिसके बाद दोनों के बीच ट्विटर वॉर भी हो गया था । ’ रंगोली चंदेल का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था'। ऐसे ही अक्सर वो अपने ट्वीट के जरिए आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधती रहती है,और सुर्खियों में बनी रहती है।

Related Story