बहन रंगोली ने दिया चैलेंज कहा-कर दिया तो कंगना छोड़ देगी एक्टिंग

By Arunima March 13, 2020, 11 p.m. 1k

कंगाना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। वो ना सिर्फ अपनी बहन को सपोर्ट करती है बल्कि लोगों पर हमलावर रहती है। ऐसा कोई नहीं रहा जिसके उपर उन्होंने निशाना न साधा हो। एक बार फिर रंगोली चंदेल अपने ट्वीट से सुर्खियों में है।

 उन्होने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं। अपने इस टिवीट में उन्होंने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही चैलेंज कर दिया है।

बता दें, रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट कर पूरे बॉलीवुड को चैलेंज दिया है। उनके मुताबिक कंगना रनौत अपना करियर छोड़ देंगी अगर कोई दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने दम पर एक बड़ी बजट की फिल्म को हिट बना पाया । वो ट्वीट करती हैं, 'मैं पूरी इंडस्ट्री को चैलेंज करती हूं अगर कोई भी एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर 70 से 100 करोड़ बजट की फिल्म को हिट करवा सके, अगर कोई भी सही नाम देगा कंगना अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी।

दरअसल कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने विवादित बयान दे दिया था। उनके मुताबिक कंगना की फिल्म मणिकर्णिका पर काफी पैसे लगाए लेकिन फिर भी फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। अहमद खान के इस बयान के बाद कंगना की बहन ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

उन्होंने कहा था कि बागी 3 ने पहले वीकेंड में 49 करोड़ का बिजनस किया है जब कि मणकर्णिका ने 45 करोड़ कमाए थे। इस बयान के बाद से रंगोली ने अपनी नाराजगी व्यक्त की। तभी उन्होंने बोला कि कोई फिल्म जो 150 करोड़ से ज्यादा कमाए उसे फ्लाप कैसे बताया जा सकता है।

ये पहला मौका नहीं है जब रंगोली ने बॉलीवुड को लेकर अपना नाराजगी व्यक्त की हो। इससे पहले वो डायरेक्टर करण जौहर पर भी बरस चुकी हैं। उन्होंने उनकी फिल्म तख्त पर तीखे सवाल दागे थे। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें, वो जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी देखिए :- कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया वजन, अब दो महीने में करेंगी 20 किलो कम

 

Related Story