ऋतिक रोशन समेत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पर फिर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा ! जानिए क्या है वजह ?

By Neetu July 28, 2020, 4:05 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने की मुहिम छेड़ी हुई है। कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के मुद्दे को हवा देते हुए सभी पर भी निशाना साध रही है और ये आरोप लगा रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे टैलेंटेड एक्टर को बॉलीवुड के भाई भतीजावाद ने अपनी जान लेने पर मजबूर कर दिया। हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भी कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और करण जौहर समेत तमाम बड़े सितारों पर निशाना साधा था और एक बार फिर कंगना ने बॉलीवुड के बड़े सितारों पर उंगली उठाई है। इस बार कंगना के निशाने पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए हैं। इतना ही नहीं अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) पर भी कंगना रनौत ने जुबानी हमला किया है।

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। आलिया इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं।देखते ही देखते आलिया भट्ट की इस फोटो पर तमाम सितारों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, बिपाशा बसु,रिद्धिमा कपूर,अदिति राव हैदरी समेत तमाम बड़े सितारों ने आलिया भट्ट की इस तस्वीर की तारीफ की लेकिन ये तारीफ कंगना रनौत को हजम नहीं हुई।

आलिया भट्ट को लेकर हमेशा तीखे तंज कसने वाली कंगना रनौत की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर तंज भरा ट्वीट लिखा गया। कंगना रनौत की टीम ने लिखा - ये है गेम ऑफ परसेप्शन, इन में से एक ने भी सुशांत के लिए जस्टिस नहीं मांगा है और एक डम्ब बिंबों के फोटो पर सारी इंडस्ट्री उतर आई है तालियां बजाते हुए !वाह रे इंडस्ट्री !

इसके अगले ट्वीट में कंगना रनौत की टीम की तरफ से लिखा गया- कितना मामूली है आउटसाइडर का खून यहां इस इंडस्ट्री में कि आलिया भट्ट की फोटो पर सुशांत की हत्या से ज्यादा रिएक्शन आता है। वाह रे इंडस्ट्री वाह !

आपको बता दें कंगना रनौत हमेशा से ही बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती नजर आती हैं। करण जौहर, आलिया भट्ट को लेकर कंगना रनौत पहले भी कई बार तंज कस चुकी है। एक बार फिर कंगना ने आलिया भट्ट को डंब बिंबो कहते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया। कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई वीडियो जारी कर बॉलीवुड पर निशाना साध चुकी हैं। खबर ये भी है कि मुंबई पुलिस कंगना रनौत को समन जारी कर चुकी है। जल्द ही सुशांत मामले में कंगना रनौत मुंबई पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करा सकती है। माना जा रहा है कंगना अपने बयान में काफी कुछ ऐसा खुलासा कर सकती है जिससे मुंबई पुलिस को जांच को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

Related Story