मार्केट में आई कंगना रनौत की मणिकर्णिका डॉल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

By Aditi July 10, 2020, 1:33 p.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के आए सोशल मीडिया पर चर्चे होते है । कंगना अपने बयानों के चलते मीडिया में छाई रहती है । इस बार एक्ट्रेस अपने बयान के चलते नहीं बल्कि अपनी डॉल के चलते सुर्खियों में है । दरअसल, फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके निभाए गए किरदार के तौर पर डिजाइन की गई एक डॉल की तस्वीर कंगना ने खुद अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कि है । मणिकर्णिका डॉल को साड़ी व पारंपरिक भारतीय आभूषणों से सजाया गया है, जो फिल्म में कंगना के लुक से प्रेरित है । 

इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- "मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद है । यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति व बहादुरी से प्रेरित होते हैं । आपको याद दिला दे कि इससे पहले करीना सैफ के लाड़ले बेटे तैमूर की भी डॉल वायरल हुई थी । वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान और एरिका फर्नांडीस के डॉल भी मार्केट में आए थे । जो काफी फेमस हुए थे । 

बता दें 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी । जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में थीं । इसी फिल्म के साथ कंगना रनौत ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पारी शुरू की थी । मणिकर्णिका दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी और हमेशा की तरह फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी । इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आई थीं । इस फिल्म के बाद कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका फिल्म्स रख दिया था । 

Related Story