विज्ञापन
विज्ञापन

Kangana Ranaut ने बोल्ड अंदाज में दिया अपने खिलाफ एफआईआर का जवाब, बोलीं, 'अरेस्ट करने आए तो..

E24

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवादित बयानों के कारण हर तरफ से ट्रोल हो रही हैं। उनके खिलाफ इन दिनों बैक टू बैक कई एफआईआर दर्ज हो चुके हैं, जिसका जवाब उन्होंने अपना बेहद बोल्ड लुक शेयर करके दिया है।

दरअसल, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के अपने स्टोरी सेक्शन में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की लैगर फैब्रिक की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नॉटेड बैक वाली ब्रालेट पहन हुई है। हाथों में वाइन की ग्लास लिए कंगना बेहद बोल्ड व हॉट अंदाज में दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ गौर करने वाला रहा उनका कैप्शन, जहां उन्होंने लिखा है, 'नया दिन नई एफआईआर... अगर वो लोग मुझे अरेस्ट करने आएं तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है'। 

कंगना के इस कैप्शन से एक बात तो साफ मालूम पड़ रही है कि, उन्हें अपने खिलाफ लिए जा रहे एक्शन और लोगों के बीच हो रही आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना ने कृषि कानून वापस होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने विचार लिखे थे। इसमें उन्होंने कहा था कि 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) जिसने इन लोगों को अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था'। 

यहां उन्होंने किसानों द्वारा विरोध को खालिस्तानी आंदोलन बताया था। यह विवादित टिप्पणी करने की वजह से कंगना पर हाल ही में एफआईआर दर्ज हुई है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है। याद दिला दें कि इससे पहले वह देश की आजादी को 'भीख' बताने की वजह से भी काफी विवादों में रही थीं। 

बाहरहाल, इन सब के अलावा वह अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर भी ध्यान दे रही हैं। इन दिनों वह फिल्म 'धाकड़', 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू' और 'सीता: द इंकार्नेशन' जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 6:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .