ट्विटर पर ट्रेंड होने के बाद कंगना रनौत ने दिया बयान, गलत साबित हुई तो छोड़ दूंगी इंडस्ट्री।

By Neetu July 29, 2020, 10:57 p.m. 1k

पूजा राजपूत- ‘धाकड़’ अभिनेत्री कंगना रणौत बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। और किसी भी तरह के विरोध के चलते अपने कदम पीछे नहीं हटाती हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही कंगना रनौत ने ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ के खिलाफ आक्रामक रूप से हल्ला बोला हुआ है। वह अब तक कई स्टार किड्स और फिल्ममेकर्स पर निशाने साध चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बुधवार सुबह से ही अरेस्ट कंगना रनौत का हैशटैग (#ArresstKanganaRanaut) ट्रेंड कर रहा है। कई यूजर्स कंगना पर हिपोक्रेट होने का इल्ज़ाम लगाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

जिसके बाद कगंना रनौत के हवाले उनकी सोशल मीडिया टीम ‘टीम कंगना’ ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। और यह तक कह दिया है कि गलत साबित होने पर कंगना फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। कंगना रनौत की टीम ने एक-एक कर कई ट्वीट किए हैं, जिसमें मूवी माफिया को (#ArresstKanganaRanaut) को ट्रेंड करने के पीछे का जिम्मेदार बताया है।

टीम कंगना ने पहले ट्वीट में लिखा 'फाइनली मूवी माफिया की पीआर टीम को कुछ बजट मिला, जिससे वह #ArresstKanganaRanaut  ट्रेंड कर सके, आओ उसे गिरफ्तार करो. जिससे कि उसके लिए मूवी माफिया के गलत कामों को उजागर करने में मदद मिल सके। तो कृपया कंगना रनौत को अरेस्ट करें।

टीम कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा 'जब आपराधिक मामले, जान से मारने की धमकी, चरित्र हनन से उसे नहीं रोक सके तो इससे क्या रोकेंगे। यह केवल उसे और अधिक मजबूत बना देगा। भले ही आप उसे सुशांत की तरह मार दें, लेकिन माफिया को नष्ट करने के लिए उसका प्रण कभी नहीं मरेगा।'

टीम कंगना द्वारा ट्वीट्स का यह सिलसिला यहीं नहीं रूका, मूवी माफिया और नेपो गैंग पर निशाना साधते हुए टीम कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा है ‘हम चाहते हैं कंगना रनौत को गिरफ्तार किया जाए।चलो उसे अरेस्ट कराते हैं और कोर्ट में मुकदमा चलाते हैं, सच बाहर आना चाहिए। उसे जीतना चाहिए और गैंग चंगू-मंगू को सजा मिलनी चाहिए। अगर वह गलत साबित होती है तो वह हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ देगी।' आपको बता दें, कि कंगना मुंबई पुलिस की जांच पर भी संदेह जता चुकी हैं। साथ ही मुंबई पुलिस ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा था और समन भेजा था। लेकिन मुंबई में मौजूद ना होने की वजह से कंगना अपना बयान दर्ज नहीं करवा पाई है।

Related Story