कंगना रनौत को सुशांत के साथ ऑफर हुई थी एक फिल्म, इस वजह से नहीं कर पाईं थी काम

By Neetu July 25, 2020, 4:40 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों फ्रंट लाइन पर आकर नेपोटिज्म के खिलाफ जंग लड़ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को कंगना ने प्लानड मडर्र बताया था, और इसके लिए उन्होने मूवी माफिया को ज़िम्मेदार ठहराया है। कंगना एक के बाद एक शॉकिंग खुलासे कर रही हैं। और इडंस्ट्री के दिग्गज लोगों पर निशाने भी साध रही हैं।

इसी बीच कंगना ने एक और खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हैं। कंगना ने खुलासा किया है कि उन्हें सुशांत के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उस वक्त वह ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद और कोर्ट केस में उलझी हुई थीं, जिसकी वजह से उन्होने उस वक्स सुशांत के साथ फिल्म करने वाले ऑफर को ठुकरा दिया था। अपने ताज़ा इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया है कि “उन्हें होमी के ऑफिस में उस वक्त बुलाया जा रहा था, जब ऋतिक रोशन ने उन्हें अपराधिक मामलों पर कानूनी नोटिस भेजा था।”

इसके साथ ही वह आगे बताती हैं, कि वह उस लवस्टोरी पर फोकस ही नहीं कर पाईं जो फिल्ममेकर ने उन्हे सुनाई थी, क्योंकि उस वक्त बुरी तरह से टूटी हुई थीं। कंगना ने आगे बताया कि इन सब मुश्किलों की वजह से वह अगले साल भी फिल्म साइन नहीं कर पाई थीं। कंगना ने सुशांत के साथ काम करने के मौके को गंवाने का भी दुख जताया। कंगना कहती हैं कि “यह दुर्भाग्यपूर्ण था और इसके बारे में सोचकर बुरा भी लगता है।” वह यह भी सोचती हैं कि अगर वह सुशांत के साथ फिल्म करती तो कैसा होता।

इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ हो गई है। जिसे ऑडिएंस, सेलेब्स और क्रिटिक्स सभी का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Related Story