SUSHANT और SARA के ब्रेकअप को लेकर कंगना रनौत का दावा ! बॉलीवुड गैंग के दबाव में दोनों का रिश्ता टूटा !

By Aditi Sept. 17, 2020, 11:29 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से कम और विवादों के कारण ज्यादा चर्चाओं में हैं। कंगना मुखर होकर अपनी बात रख रही हैं। 'मूवी माफिया' के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहीं कंगना रनौत ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में दिल खोलकर बात की। इस इंटरव्यू में एक तरफ कंगना ने उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) को सॉफ्ट पोर्न स्टार बताया तो दूसरी तरफ बीएमसी द्वारा तोड़े गए दफ्तर को लेकर दुख जाहिर किया।

इसी दौरान कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान के ब्रेकअप के पीछे भी बॉलीवुड गैंग का हाथ बताया। कंगना ने कहा- बॉलीवुड माफिया और उसके गुर्गों ने सुशांत सिंह राजपूत के कैरेक्टर पर उंगली उठाई। उन्होंने उसे रेपिस्ट कहा। सुशांत के बारे में गलत खबरें फैलाई गई। कंगना ने इस दौरान करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) पर भी निशाना साधा।

दरअसल करीना ने अपने चैट शो में गेस्ट बनकर आई सारा अली खान को डेटिंग की सलाह दी थी। इस दौरान करीना सारा से कहती नजर आई थी कि कभी भी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। आपको बता दें सारा ने सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करीना का इशारा सुशांत की तरफ था।

ये वो वक्त था जब सारा और सुशांत के रिलेशनशिप की ख़बरें मायानगरी के गलियारों में तेजी से फैल रही थी। करीना के इसी बयान को लेकर कंगना ने उन पर निशाना साधा। आपको बता दें इससे पहले भी कंगना सारा और सुशांत के ब्रेकअप की वजह बॉलीवुड गैंग को बता चुकी हैं।

इंटरव्यू में कंगना ने कहा- सारा और सुशांत का ब्रेकअप कराने वाले ये वही लोग हैं जिन्होंने मुझे भी मानसिक तौर पर बहुत परेशान किया। इससे पहले भी एक वीडियो जारी कर कंगना ने सुशांत को लेकर आई खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी। साल 2018 में सुशांत पर लगे कथित मीटू के आरोपों पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की थी। आपको बता दें सुशांत से जुड़े लोगों ने ये बात बताई थी कि खुद पर लगे मीटू के आरोपों से सुशांत काफी परेशान हो गए थे।

Related Story