रामेश्वरम मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

By Aditi Feb. 23, 2020, 2:11 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस तमिलनाडु  (Tamil Nadu) पहुंची हैं। उन्होंने रामेश्वरम (Rameshwaram) के दर्शन करने पहुंची। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

शेयर की गई तस्वीरों में कंगना (Kangana Ranaut) को रामेश्वरम मंदिर में परिक्रमा करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए भी देखा जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana Ranaut) की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कंगना (Kangana Ranaut) के फैंस उनके रामेश्वरम जाने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ प्रशंसक का कहना है कि कंगना से अपनी संस्कृति से बारे में सीखना चाहिए, वो अभी भी भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं।

रामेश्वरम में मंदिर दर्शन के साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने स्वर्गीय डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को भी याद किया है। कंगना रामेश्वरम में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के घर भी गईं हैं। वहीं डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में बनाए गए खूबसूरत स्मारक पर जा कर कंगना ने उन्हें नमन किया है। इसके लिए सोशल मीडिया पर कंगना की सराहना हो रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना 'थलावी' में जयललिता की भुमिका में दिखाई देंगी. इसे 26 जून 2020 को रिलीज किया जा सकता है. वहीं इस साल दिवाली पर कंगना की 'धाकड़' आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं।

Related Story