सुशांत आत्महत्या मामले में कंगना रनौत से होगी पूछताछ, ईमेल के जरिए दर्ज करा सकती हैं बयान !

By Neetu July 24, 2020, 5:59 p.m. 1k

दीपक दुबे - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी आवाज एक बार फिर से बुलंद कर रही हैं। कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के साथ साथ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का भी साथ मिल रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि मुंबई पुलिस कंगना से भी पूछताछ कर सकती है लेकिन ये सभी खबरें अफवाह साबित हुई थी। हालांकि फिर कंगना की तरफ से मुंबई पुलिस के सामने अपनी बात रखने की इच्छा भी सामने आई थी।

खबरें आ रही है कि जल्द ही कंगना रनौत मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा सकती हैं। दरअसल सूत्रों की माने तो  कंगना की मांग पर मुंबई पुलिस भी उनसे पूछताछ करना चाहती है ।मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के मुंबई वाले घर पर समन भेजा था लेकिन वहां पर कंगना की टीम ने समन लेने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मैनेजर से कंगना का नंबर लेने की कोशिश की वो भी नहीं दिया गया। दूसरी तरफ कंगना की बहन रंगोली(Rangoli) ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि कंगना मुंबई पुलिस को बयान देना चाहती है लेकिन पुलिस का कोई भी कर्मचारी उनके बयान लेने के लिए तैयार नहीं हो रहा।

बुधवार को कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी थी कि अब तक उन्हें पुलिस की तरफ से पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है जिसके बाद गुरुवार को मुंबई पुलिस ने एक नया नोटिस कंगना को भेजा।

कंगना को पुलिस ने मनाली वाले घर पर ये नोटिस भेजा है कि वो अपने बयान दर्ज कराएं। कंगना के वकील की तरफ से मुंबई पुलिस को जवाब भेजा गया है कि वो फिलहाल मनाली में ही रहेंगी क्योंकि मुंबई में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में या तो मुंबई पुलिस का कोई कर्मचारी वहां आकर उनके बयान दर्ज करा लें या अगर ऐसा मुमकिन नहीं है तो फिर इलेक्ट्रॉनिक मीडियम के जरिए भी कंगना अपनी स्टेटमेंट दे सकती हैं।इसके लिए मुंबई पुलिस अपने सारे सवाल कंगना को भेज दें। 

कंगना के वकील की तरफ से मुंबई पुलिस को जवाब दिया गया है जिसमें कहा गया है कि कंगना हर तरह की मदद करने के लिए तैयार हैं। वो अपनी बात बेबाकी से रखेंगी, बशर्ते मुंबई पुलिस अपने सवाल ईमेल के जरिए भेज दें। कंगना 17 मार्च से ही मनाली वाले अपने घर में हैं। वह इस जांच में पूरी तरह से सहयोग करना चाहती हैं लेकिन वो साथ में लॉकडाउन का पालन भी करना चाहती हैं। 

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल पर भी कंगना ने अपनी बात बेबाकी से रखी थी और वो सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। सुशांत के जाने के बाद कंगना ने वीडियो जारी कर बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर बड़े-बड़े प्रोड्यूसर पर कई सवाल दागे थे। माना जा रहा है मुंबई पुलिस के सामने भी कंगना बेबाकी से अपनी राय रखेंगी और तमाम नए खुलासे करेंगी।

Related Story