कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना- शादी में सुशांत का बायकॉट किया लेकिन पाक एजेंट को बुलाया।

By Neetu July 29, 2020, 11:16 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेत्री कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के बीच खींचतान किसी से छुपी नहीं। इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि दीपिका और कंगना के बीच 36 का आंकड़ा है। एक वक्त था, जब दोनों अभिनेत्रियों के बीच रिश्ते बिल्कुल सामान्य थे, लेकिन बाद में इनके बीच फिल्म और अवॉर्डस को लेकर तल्खी बढ़ गई थी। इसी बीच कंगना ने, दीपिका पर सबसे बड़ा निशाना साधा है, और इल्ज़ाम लगाया कि दीपिका ने अपनी शादी में पाक एजेंट को बुलाया, JNU प्रोटेस्ट की साजिश रची, जबकि इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स का बायकॉट कर दिया, जिनमें से एक मारा गया है जबकि दूसरा अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। 

कंगना की सोशल मीडिया टीम ‘टीम कंगना’ ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होने एक आर्टिकल भी शेयर किया है। इस आर्टिकल में दीपिका को एक शख्स के साथ देखा जा सकता है। यह शख्स ब्रिटिश-पाकिस्तानी बिज़नेसमैन अनील मुस्सरत हैं। टीम कंगना ने इस ट्वीट में कहा है कि “ये एक तस्वीर और आर्टिकल है दीपिका और रणवीर सिंह की शादी का, उन्होंने अपनी शादी में पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया और जेएनयू प्रोटेस्ट की साजिश रची लेकिन उन्होंने इस शादी में दो टॉप स्टार्स को बॉयकॉट किया जिसमें से एक का मर्डर हो चुका है और दूसरी अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है।”

साफ है की टीम कंगना ने अपने ट्वीट में किसी का नाम लिये बिना सुशांत और कंगना की तरफ इशारा किया है। शेयर किए गए आर्टिकल की तस्वीर की शुरूआती कुछ लाइनों पर नज़र डाली जाए तो इस आर्टिकल में साफ लिखा है, कि सुशांत को शादी के रिसेप्शन में ना बुलाए जाने की वजह फिल्म ‘बेफिक्रे’ थी, जिसमें सुशांत को रणवीर सिंह ने रिप्लेस किया था, और यही बात बाद में सुशांत सिंह राजपूत और यशराज प्रोडक्शन की बीच झगड़े की भी वजह बनी थी। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड की हस्तियों पर निशाना साध रही हैं।

Related Story