सुशांत केस में करण जौहर को पूछताछ के लिए ना बुलाने पर नाराज हुईं कंगना, कहा- ऐसा इसलिए ताकि साहेब को परेशानी ना हो ?

By Neetu July 27, 2020, 12:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला दिन पर दिन उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन फिलहाल सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण साफ नहीं हो पाया है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने तमाम दिग्गज कलाकारों के बयान भी दर्ज कराए हैं और कई कलाकारों को बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी किया है जिनमें कंगना रनौत, करण जौहर और महेश भट्ट का नाम सामने आ रहा है।

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को मुंबई पुलिस ने मनाली वाले घर पर समन जारी कर बयान दर्ज कराने के लिए कहा है लेकिन इसी बीच खबरें आ रही है कि मुंबई पुलिस ने करण जौहर को समन जारी ना करते हुए उनके मैनेजर को समन जारी किया है और इसी को लेकर कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

कंगना रनौत की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर लिखा गया है- कंगना को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है, उनके मैनेजर को नहीं, लेकिन दूसरी तरफ करण जौहर के बजाय उनके मैनेजर को समन जारी किया गया है क्योंकि वो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे के अच्छे दोस्त हैं ! इसलिए क्योंकि साहेब को परेशानी ना हो !

कंगना का गुस्सा यहीं नहीं थमा। कंगना की टीम ने आदित्य ठाकरे(Aditya Thackeray) को निशाने पर लेते हुए लिखा - तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे की बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं ? मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ !

आपको बता दें हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में करण जौहर और महेश भट्ट पूछताछ की बात कही थी। हालांकि इन दोनों ही दिग्गज फिल्ममेकर के मैनेजर को नोटिस भेजने पर कंगना रनौत बेशर्म भाई भतीजे बाद का आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं। 

अनिल देशमुख(Anil Deshmukh) ने ये भी कहा था महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और हम बाद में करण जौहर के मैनेजर को भी बुलाएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

सोमवार को इस मामले में महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया लेकिन वो एक-दो दिन में अपने बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे। बहरहाल इन सब के बीच अब डायरेक्टली करण जौहर(Karan Johar) को ना भेजे गए नोटिस पर कंगना रनौत ने नया बवाल शुरू कर दिया है।

देखना होगा क्या बवाल बढ़ता देख करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा या फिर उनके मैनेजर के बयान के आधार पर ही इस जांच को आगे बढ़ा दिया जाएगा। बता दे सुशांत आत्महत्या के मामले के बाद से ही लगातार ये खबरें सामने आ रही है कि करण जौहर ने उन का बायकाट किया हुआ था। इतना ही नहीं महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) को लेकर खबरें आई कि सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के बीच महेश भट्ट का काफी इंवॉल्वमेंट था। इन्हीं सब खबरों के आधार पर मुंबई पुलिस इन फिल्ममेकर से पूछताछ करेगी।

Related Story