कंगना रनौत की हॉस्टल लाइफ कि अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

By Arunima May 16, 2020, 9:48 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से लगातार कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज अपने थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। वही अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कि भी कुछ पुरानी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे तो कंगना खुद सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी टीम कंगना के नाम से  इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं। 

अब हाल ही में उनकी टीम ने कंगना की कुछ अनसीन पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं। पिक्चर्स में वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ ढ़ेर सारी मस्ती करतीनज़र आ रही हैं। 

कंगना रनौत की ये पिक्चर्स उनके  हॉस्टल टाइम की है ,जब वो चंडीगढ़ में  डीएवी (Dav Girls School) में पढ़ती थी । इन सारी पिक्चर्स में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही है। इन पिक्चर्स को देखकर हम कह सकते है कि कंगना बचपन से ही बहुत क्यूट और सुन्दर है।

 पोस्ट में कई पिक्चर्स हैं, जिसमें एक पिक में कंगना दोस्तों के साथ मेस में खाना खा रही हैं, एक पिक में वो साइकिल पर अपनी दो दोस्तों के साथ बैठी है ,तो एक पिक में वो किसी कॉम्पिटिशन के लिए तैयार दिख रही है। तो कुछ पिक्चर्स उनके हॉस्टल के रुम की हैं।

 वही किसी में कंगना ने साड़ी पहनी हुई है तो किसी में जीन्स-टॉप। उनकी सारी पिक्चर्स बहुत अच्छी है। उनकी ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वही कंगना के फैन्स उनकी पिक्चर्स को खूब शेयर कर रहे हैं और सभी कंगना की खूबसूरती की बेहद तारीफें कर रहे हैं।

वही कंगना कि टीम ने ये पिक्चर्स शेयर कर बताया कि ये पिक्चर्स तब कि है जब कंगना अपने स्कूल फ्रेंड्स के साथ मस्ती कर रही थीं, लेट नाइन मेकअप, स्कूल मेस में एक साथ खाना और इन सब पिक्चर्स के दौरान वो लाइफ टाईम के लिए यादें भी बना रही थीं। 

इसके साथ ही टीम ने कंगना के फ्रेंड्स को टैग भी किया गया है,जो इन पिक्चर्स में नज़र आ रही है।

Related Story