कंगना रनौत ने बहन रंगोली के घर पर काटे बाल, दिया ये न्यू लुक

By Aditi June 12, 2020, 7:29 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मलानी वाले घर में खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन एक्ट्रेस नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिससे कंगना बहन के लिए हेयरड्रेसर बन गईं हैं उनके बाल काटती नजर आईं। 

रंगोली ने लिखा, 'मुझे बाल कटवाने की सख्त जरूरत थी, आमतौर पर मैं मुंबई में अपने बाल कटवाती हूं और उन पर रंग करवाती हूं। लेकिन हर वक्त हर चीज के लिए तैयार रहने वाली मेरी छोटी बहन ने हमेशा की तरह इस बार भी मुझे मुश्किल से निकाल लिया। 

मेरे नए हेयर कट के बारे में आप क्या सोचते हैं। रंगोली ने तीन फोटोज शेयर किए, जिनमें से पहले फोटो में कंगना उनके बाल काटती नजर आ रही हैं, वहीं बाकी दो फोटोज में रंगोली का नया हेयर कट दिख रहा है। इस दौरान कंगना सफेद कपड़ों में दिखीं, वहीं रंगोली ने नीले रंग का सूट पहन रखा था। कुछ वक्त पहले ही कंगना की बहन ने हाल ही में अपने घर की तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि कंगना ने ही उनके घर का इंटीरियर डिजाइन करवाया है। 

इससे पहले सामने आए वीडियो में कंगना पियानो पर प्यारी सी धुन बजाती नजर आई थीं। ये वीडियो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें लिखा था, 'कंगना रनोट क्लासिक बन गईं- उन्होंने लव स्टोरी की थीम पर अपने मनाली वाले घर में पियानो बजाया है'। इस वीडियो में कंगना ने जिस धुन को बजाया, वो साल 1970 में आई हॉलीवुड फिल्म 'लव स्टोरी' की थी।

Related Story