रिया चक्रवर्ती पर बरसीं कंगना रनौत, कहां- रिया के लिए सोर्स ऑफ इनकम थे सुशांत

By Neetu July 29, 2020, 5:15 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मंगलवार को उनके पिता के.के सिंह ने रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद ये पूरा मामला ही पलट गया है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी रिया चक्रवर्ती को लेकर अपना गुस्सा निकाला है और उनके खिलाफ दर्ज हुई शिकायत पर अपनी खुशी जाहिर की है।

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की ऑफिशियल टीम की तरफ से ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर रिया को फ्रॉड बताया है। कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये गायब हैं और महेश भट्ट ने पुलिस को अपने बयान में बताया था कि रिया उन्हें अपना गुरु मानती है कोई आश्चर्य नहीं कि फ्रॉड गिरी सिखाई नहीं गई बल्कि ये हस्तांतरित है।

रिया के द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) से सीबीआई जांच की गुहार वाले पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया हां मैडम अब आप को रिमांड पर लिया जाएगा अब आप सब सच बताएंगी कि कितना सुशांत को प्रेशर में डाला गया था। कैसे उनको धमकियां दी जाती थी कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी जाएंगी।

कंगना की तरफ से लिखा गया कैसे रिया की हिम्मत हुई कि वो सुशांत की मौत से कुछ वक्त पहले सभी जरूरत की चीजें, लैपटॉप,कीमती सामान और सुशांत के मेडिकल कागजात लेकर उस घर से  चली गई थी।

एक ट्वीट में कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया कि रिया के लिए सुशांत सोर्स ऑफ इनकम रहे। उनकी आत्महत्या के बाद रिया अचानक अख्तर से मिलने क्यों गई ?क्या रिया के पास उन्हें मारने का सही जवाब है? क्या माफिया ने रिया का इस्तेमाल किया है? क्या माफिया ने रिया को बलि का बकरा बना दिया है?

कंगना ने सुशांत के पिता का पूरा बयान शेयर किया जिसमें उन्होंने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं।इस बयान पर कंगना ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए और कहा कि बेहद शर्मनाक बात है। कंगना की तरफ से लिखा गया एक वक्त था जब मुंबई पुलिस पर हम सभी को गर्व था लेकिन आज ये हमारे लिए शर्म की बात हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री को अपने उमंग फेस्टिवल का बहिष्कार करना चाहिए जो हर साल पुलिस के सम्मान में आयोजित किया जाता है।

कंगना रनौत की टीम द्वारा लिखा गया पिछले 6 महीने से रिया ने सुशांत के लिए महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) को मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया हुआ था। सुशांत की मौत के दो दिन पहले ही सब रहस्यमय तरीके से गायब हो गए । अच्छी बात है कि अब हर पहलू पर जांच होगी। 

हाल ही में महेश भट्ट ने कहा था कि उनकी सुशांत से दो बार ही मुलाकात हुई थी। कंगना रनौत की टीम से एक आर्टिकल ट्विटर पर शेयर किया जिसमें लिखा है कि महेश भट्ट अक्सर रिया से मिलने जाए करते थे। कंगना ने सवाल उठाए तो क्या अब महेश भट्ट झूठ बोल रहे है या पहले उन्होंने झूठ बोला था।

बहरहाल फिलहाल एक बात तो तय है कि सुशांत के पिता की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ने वाली है। खबर है जल्द ही रिया अंतरिम जमानत के लिए याचिका दायर करेंगी। सुशांत के परिवार के वकील की तरफ से कहा गया है कि वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द रिया की गिरफ्तारी हो।

Related Story