कंगना रनौत ने थलाइवी फिल्म के सेट पर काम करने वाले मजदूरों की मदद की !

By Arunima April 21, 2020, 6:15 p.m. 1k

कोरोना वायरस ( Coronavirus) महामारी से इस समय पूरा देश संकट में है। ऐसे मे सबसे ज्यादा परेशानी लाखों गरीब मजदूरों को उठानी पड़ रही है। इस स्थिति में वो अपनी जरूरी आवश्यकताओं को पूरा करना तो दूर एक समय कि रोटी के लिए भी कुछ नहीं कर पा रहे। ऐसे लोगों के लिए पूरा बॉलीवुड मसीहा बन खड़ा है। आए दिन हर रोज कोई ना कोई सेलिब्रिटी दान कर के इन लोगों की मदद कर रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) डेली वैजेज वर्कर्स (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी) की मदद करने की वजह से चर्चा में हैं। कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी में काम कर रहे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के लिए 5 लाख रुपये दान में दिए हैं। खबर मिली है कि एक्ट्रेस ने कुल 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं, इसमें कंगना ने फिल्म थलाइवी में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के लिए 5 लाख रुपये दिए हैं, जबकि  "एमप्लॉई फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया" को 5 लाख रुपये दिए हैं।

कंगना इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। कई तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने शेयर किए हैं।कुछ दिन पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। बहन पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक समुदाय के खिलाफ गलत कमेंट किया है। कंगना ने इस मामले पर अपनी बहन को सपोर्ट किया था। कंगना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस मामले पर अपनी बात रखी थी। 

कंगना ने बहन रंगोली के बारे में कहा था कि, 'परसो मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि जो लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला कर रहे हैं उनको गोली से मार देना चाहिए, लेकिन फराह खान अली जो सुजैन खान की बहन हैं उन्होंने ये झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम लोगों के लिए ये कहा है। अगर ऐसा कहीं भी साबित होता है तो मैं और रंगोली खुद सामने से आकर माफी मांगेंगे।'

Related Story