मनाली में रेस्टोरेंट खोल रही हैं Kangana Ranaut, नए बिजनेस में आजमाने जा रही हैं हाथ

By Yasmeen Feb. 23, 2021, 8:58 p.m. 1k

यास्मीन- Kangana Ranaut Announces Her New Dream Venture To Open: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो एक बार कुछ ठान लेती हैं तो उसे पूरा कर के ही मानती हैं। फिल्मों के बाद अब वह अपने दूसरे सपनों की ओर कदम बढ़ा रही हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में एक्टिंग से तो उन्होंने फैंस के दिल में जगह बनाई ही थी, अब वह देश विदेश से मनाली घूमने आने वाले पर्यटकों के दिलों में भी जगह बनाने वाली हैं। दरअसल, कंगना अपने गृहनगर मनाली में जल्द ही एक कैफे और रेस्टोरेंट खोलकर फूड और बेवरेज बिजनेस में कदम रखने जा रही हैं। इस खबर पर अब खुद कंगना ने भी मुहर लगा दिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरे नए ड्रीम वेंचर को आपके साथ शेयर कर रही हूं, जो हमें और करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा पैशन फूड है। फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में छोटी सी शुरुआत करते हुए मनाली में मेरा पहला कैफे और रेस्टोरेंट बना रही हूं। इतना शानदार काम करने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद।' इसी के साथ उन्होंने उस जगह की भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जहां वह अपना रेस्टोरेंट शुरू करेंगी। 

तस्वीरों में मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच खड़ी कंगना अपनी टीम के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। खैर कंगना के इस ट्वीट से इस बात का भी पता लगता है कि फिल्मों के अलावा वह खाने पीने के लिए भी काफी पैशनेट हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कंगना की झोली में कई फिल्में हैं, जिनमें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi), 'धाकड़' (Dhaakad) और 'तेजस' (Tejas) शामिल है।

Related Story