नवरात्रों के व्रत कर रही हैं कंगना, वीडियो में बताया क्या करेंगी खास

By Aditi March 25, 2020, 3:33 p.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस के चलते इन दिनों अपने मनाली वाले घर पर हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर शिव की पूजा की थी। वहीं आज से नवरात्रि के मौके पर नवरात्रि का व्रत कर रही हैं। इन 9 दिनों तक कंगना सिर्फ एक वक्त ही भोजन करेंगी। कंगना रनौत ने दो वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। 

कंगना ने बताया कि वह और रंगोली उपवास पर हैं और सिर्फ शाम के वक्त ही खाना खाएंगी। उन्होंने बताया कि वह और रंगोली साधना करेंगी। रंगोली ने सांभवी मुद्रा सीखी है, वह उसी को करेंगी। कंगना ने बताया कि इस वक्त टाइम है तो समय का सही इस्तेमाल करिए। उन्होंने शरीर के चक्रों के जरिए एनर्जी बैलेंस करने के लिए कहा।

फिल्मों की बात करें तो कंगना हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आई थीं। इस फिल्म मे कंगना का अभिनय खूब पसंद किया गया था। कंगना अब थलाइवी फिल्म में जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी वजन बढ़ाया है। 

कंगना ने जयललिता का लुक पाने के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब कंगना फिल्म तेजस और धाकड़ के लिए अपना वेट कम करने में लगी हुईं। इस बात की जानकारी सामने आई कंगना की नई वीडियो से हो रही है। 'धाकड़' निर्देशक रजनीश घई की फिल्‍म है जो दिवाली 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Related Story