जया बच्चन पर कंगना ने फिर किया वार, कहा- बॉलीवुड में हीरो के साथ सोने पर 2 मिनट का रोल मिलता है !

By Aditi Sept. 16, 2020, 3:53 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे का काला सच धीरे-धीरे सामने आ रहा है। कंगना और जया बच्चन के बीच जुबानी हमला तेज हो गया है। कंगना को बॉलीवुड गटर जैसा दिखता है तो जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने वालों से कहा कि वो जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद कर रहे हैं। कंगना ने जया बच्चन पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने ये कहा है कि बॉलीवुड में हीरोइन को हीरो के साथ सोने पर 2 मिनट का रोल, आइटम  नंबर और एक दो रोमांटिक सीन मिल जाका है।  ट्विटर पर कंगना ने लिखा है - कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने ? एक थाली मिली थी जिसमें 2 मिनट के रोल, आइटम नंबर और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देशभक्ति, नारी प्रधान फिल्मों से सजाई ये मेरी अपनी थाली है जया जी, आप की नहीं।

कंगना इस बार मुद्दा कास्टिंग काउच की तरफ मोड़ दिया है। कंगना ने सरेआम कह दिया है कि हीरोइन को फिल्मों में कैसे और क्या रोल मिलता है। कंगना ने खुलकर कहा कि नारी प्रधान फिल्में कर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। अब तक बॉलीवुड ड्रग्स के लिए बदनाम हो रहा था लेकिन कंगना ने उस पर कास्टिंग काउच का भी आरोप जड़ दिया है। दरअसल थाली की ये लड़ाई  बीजेपी सांसद रवि किशन द्वारा लोकसभा में नशाखोरी का मुद्दा उठाए जाने के बाद जया बच्चन ने इसे बेहद शर्मनाक बताया। जया ने कहा - ये बेहद शर्मनाक है जो लोग ऐसी बात कर रहे हैं वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन(Jaya Bachchan) के बयान पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है।

आपको बता दें सदन में दिए गए जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने इससे पहले भी निशाना साधा था। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था- जया जी, क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होता ?ड्रग दिए गए होते और शोषण होता ? क्या तब भी आप यही कहती अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और फिर एक दिन फांसी पर झूल जाते ? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

आपको बता दे पूरा विवाद लोकसभा में दिए गए रवि किशन के बयान के बाद शुरू हुआ। दरअसल रवि किशन ने केंद्र सरकार से अपील की थी कि बॉलीवुड जगत में फैली नशाखोरी की सख्ती से जांच कराई जाए।इसी को लेकर जया बच्चन ने नाराजगी जाहिर की थी। जया बच्चन ने बिना नाम लिए कहा था- कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। ये शर्मनाक है।मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।

जया बच्चन के इसी बयान के बाद कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने उन पर निशाना साधा। एक तरफ कंगना जया बच्चन का विरोध कर रही है तो दूसरी तरफ ताप्सी पन्नू, हेमा मालिनी और अनुभव सिन्हा जैसे सितारे जया का समर्थन कर रहे हैं। जया बच्चन की टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की भी आलोचना की जा रही है। बिग बी की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं।

Related Story