PICS: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने दोस्तों संग की अपनी बैचलर पार्टी

By Aditi Feb. 2, 2020, 3:27 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस अपनी बैचलर पार्टी (Bachelor party) एन्जॉय कर करती नजर आई। सोशल मीडिया पर काम्या ने अपनी बैचलर पार्टी (Bachelor party) की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। इन फोटो में  काम्या फ्रेंड्स के साथ जमकर डांस और एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

इस मौके पर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का स्ट्रिप टॉप और रेड लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी। इस आउटफिट के साथ काम्या ने हल्की ज्वैलरी भी कैरी थी। साथ ही काम्या पंजाबी ने बन हेयरस्टाइल में गजरा लगाकर इस लुक को पूरा किया।  

 आपको बता दें कि काम्या 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh) संग सात फेरे लेंगी। खास बात ये है कि काम्या पंजाबी और शलभ डांग की शादी उसी दिन तय हुई है जिस दिन दोनों ने पिछले साल डेटिंग शुरू की थी। कुछ टाइम पहले ही काम्या पंजाबी ने अपनी शादी के कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी वीडियो कार्ड के जरिए काम्या और शलभ ने वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट की थी। 

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, मेहंदी 8 फरवरी को और संगीत 9 फरवरी को होगा। जबकि 10 फरवरी को कपल सात फेरे लेगा। साथ ही 11 फरवरी को काम्या और शलभ एक पार्टी देंगे। कपल का एक और वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में भी होगा। 

आपको बता दें कि शलभ  (Shalabh) के साथ काम्या (Kamya) की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। आपको बता दें कि 40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। काम्‍या एक बेटी की मां हैं। 

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। काम्या (Kamya) और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं। काम्या के ब्वॉयफ्रेंड का भी 10 साल का बेटा है। काम्या पंजाबी इस वक्त 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं। 

Related Story