करवा चौथ स्पे: बॉयफ्रेंड के लिए काम्या ने रखा व्रत, मांग में सिंदूर-हाथों में मेहंदी लगाए आईं नजर

By Aditi Oct. 17, 2019, 2:02 p.m. 1k

आज देशभर में करवा चौथ का व्रत मनाया जा रहा हैं। महिलाओं ने आज ये करवा चौथ का व्रत रखा है। महिलाएं पति के स्वस्थ रहने और लंबे जीवन की कामना के साथ यह व्रत रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री में भी करवा चौथ को लेकर काफी क्रेज रहता है। इस व्रत को टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी रखा हैं। उन्होंने ये व्रत अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के लिए रखा हैं। पिछले काफी वक्त से वो  दिल्ली के रहने वाले हेल्थकेयर बिजनेसमैन शलभ डांग को डेट कर रही हैं। काम्या ने रिलेशनशिप के बारे में इस साल सितंबर में बताया था।

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों हाथों में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम की मेहंदी लगवाई हैं। काम्या को देखकर कोई भी यह अंदाज लगा सकता है कि, वह इस त्योहार को सेलीब्रेट करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। इन तस्वीरों में काम्या नई नवेली दुल्हन की तरह शरमाती नजर आ रही हैं। लोगों को काम्या का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

वहीं इस फोटो में काम्या ने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है। अपनी मेहंदी दिखाती काम्या मुस्कुरा रही हैं। इस फोटो के साथ साथ उन्होंने अपने फैंस को भी करवा चौथ की ढ़ेरों शुभकामनाएं दी हैं। काम्या पंजाबी ने अपनी और शलभ की लव स्टोरी के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें बताई थीं। 

काम्या पंजाबी ने कहा था- 'मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।' बता दें कि काम्या की यह दूसरी शादी होगी। 

आपको बता दें कि 40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। काम्‍या एक बेटी की मां हैं। काम्या पंजाबी ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। काम्या और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं। काम्या के ब्वॉयफ्रेंड का भी 10 साल का बेटा है। काम्या पंजाबी इस वक्त 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं। 

Related Story